thenewsbuzz.in

Do Aur Do Pyaar Trailer Released : विद्या बालन की नई फिल्म ‘दो और दो प्यार’ का ट्रेलर हुआ रिलीज़, फिल्म में कॉमेडी और एंटरटेनमेंट का जबरदस्त तड़का

Do Aur Do Pyaar Trailer Released : विद्या बालन की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘दो और दो प्यार’ ट्रेलर रिलीज़ हो गया है। इस फिल्म में विद्या के अपोजिट प्रतीक गांधी नजर आ रहे है।

Do Aur Do Pyaar Trailer Released
Do Aur Do Pyaar Trailer Released (Image Source : X)

Do Aur Do Pyaar Trailer Released :

बॉलीवुड की बेहद टैलेंटेड एक्ट्रेस में से विद्या बालन जो पिछले काफी समय से फिल्मो से दूर थी लेकिन अब इनके फैंस का इंतज़ार अब खत्म हो गया है क्योकि विद्या एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर वापस आ रही है वो अपनी नई फिल्म ‘दो और दो प्यार’ के साथ कमबैक कर रही है। विद्या की इस फिल्म का ट्रेलर का भी काफी समय से दर्शको को इंतज़ार था और आज फाइनली मेकर्स ने फिल्म के ट्रेलर को रिलीज़ कर दिया है।

‘दो और दो प्यार’ की काफी मजेदार कहानी :

फिल्म के ट्रेलर में हम दो मैरिड कपल विद्या और प्रतीक की झलक देख रहे है जिनकी शादी के बाद भी दोनों के बीच तू-तू-मैं-मैं होते रहती है। ट्रेलर में विद्या अपने पति प्रतीक गांधी के साथ अपने घर की किचन में झगड़ा करते हुए नजर आते हैं। अब इन दोनों का रिस्ता बोझ बन चुका है और वे किसी तरह से अपने रिश्ते को बस चला रहे है।

फिर इन दोनों का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर शुरू हो जाता है। विद्या का अफेयर एक फॉरनर सेंधिल से प्यार हो जाता है जो इलियाना के पति रहते है और वही प्रतीक को इलियाना से प्यार हो जाता है। लेकिन कहानी में ट्विस्ट तब आती है जब विद्या और प्रतीक एक-दूसरे के प्यार में फिर से पड़ जाते है तब एक बार फिर से कंफ्यूजन शुरू हो जाता है। फिल्म में काफी ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिलेंगे। ओवरआल ट्रेलर काफी दमदार लग रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya)

‘दो और दो प्यार’ कब रिलीज़ होगी :

लव, लाफ्टर और मॉर्डन रिश्तों पर बानी यह फिल्म ‘दो और दो प्यार’ नजदीकी सिनेमाघरों में 19 अप्रैल को दस्तक देगी। इस फिल्म को निर्देशित श्रीषा गुहा थाकुरता ने किया है। इस फिल्म में लीड रोल में विद्या बालन, प्रतीक गांधी, इलियाना डिक्रूज और सेंथिल राममूर्ति होंगे। इसके बाद विद्या अपनी अगली फिल्म कार्तिक आर्यन स्टारर ‘भूल भूलैया 3’ में नज़र आएंगी।

यह भी पढ़े : Singham Again Movie Update : किरदार से उठा पर्दा रोहित शेट्टी की आगामी फिल्म में अर्जुन कपूर बनेंगे विलेन पोस्टर में अर्जुन की नयी लुक ने मचाई खलबली

Spread the love

Leave a comment