thenewsbuzz.in

SRH vs CSK IPL 2024 Match : हैदराबाद-चेन्नई के बीच आज खेला जाएगा मुकाबला, आज चेन्नई में एक बदलाव संभव

SRH vs CSK IPL 2024 Match : हैदराबाद और चेन्नई के बीच आज हैदराबाद के राजीव गाँधी इंटरनेशनल स्टेडियम में मैच खेला जाएगा। इस मुकाबले के लिए आज चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम में एक बदलाव संभव है।

SRH vs CSK IPL 2024 Match
SRH vs CSK IPL 2024 Match

SRH vs CSK IPL 2024 Match :

आईपीएल में आज के 18वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) का सामना चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) से होगा। दोनों टीम के बीच ये मुकाबला हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम पर खेला जाना है। ये मुकाबला भारतीय समयानुसार शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा। आज के मुकाबले में दोनों टीमों के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिलेगी।

इस सीजन में दोनों टीमों का प्रदर्शन :

इस सीजन में अब तक दोनों टीमों का प्रदर्शन ठीकठाक ही रहा है। सनराइजर्स हैदराबाद ने अब तक इस सीजन में 3 मुकाबले खेले है जिनमे से उन्हें 1 मैच में जीत नसीब हुई है जबकि दो मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। वही चेन्नई सुपर किंग्स ने भी अब तक इस सीजन में 3 मुकाबले खेले है जिनमे से उन्हें 2  मैच में जीत नसीब हुई है जबकि एक मैच में हार का सामना करना पड़ा है। इसलिए आज का मुकाबला दोनों टीम जीतना चाहेगी।

इन खिलाडी पे होंगी निगाहें :

आज के मैच में सनराइजर्स हैदराबाद की इन खिलाड़ी पर होंगी नज़रे उनमे सबसे पहला नाम अभिषेक शर्मा का है जिन्होंने अभी तक 3 मैचों में 124 रन बनाए है। वही दूसरा नाम हेनरिक क्लासेन का है जिन्होंने अब तक खेले 3 मैचों में 167 रन बनाए है और ये खिलाड़ी किसी भी समय मैच का रुख बदल सकते है।

चेन्नई सुपरकिंग्स की बात करे तो उनके यंग कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ फॉर्म में तो है लेकिन अभी भी उनसे एक बड़ी पारी की उम्मीद है। उन्होंने अबतक इस सीजन में 62 रन बनाए है। दूसरा नाम रचिन रविंद्र का है उन्होंने अब तक 85 रन बनाए है। इन दोनों के बाद इनके मध्यक्रम के बल्लेबाज़ों पर रन बनाने की जिम्मेदारी होगी।

चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम में एक बदलाव :

मुस्तफिजुर रहमान अगले कुछ मैच में उपलब्ध नहीं होंगे। वे कुछ जरुरी काम से अपने देश लौट गए हैं। इस बीच चेन्नई के लिए अब एक बड़ा सवाल है कि मुस्तफिजुर की जगह टीम में कौन होंगे। एक रिपोर्ट के मुताबिक मथीसा पथिराना को उनकी जगह लाया जा सकता है।

हैदराबाद और चेन्नई हेड-टु-हेड आकंड़े :

सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपरकिंग्स का अब तक आईपीएल के सीजन में 19 बार आमना-सामना हुआ है जिसमे चेन्नई की टीम ने हैदराबाद पर अपना दबदवा कायम रखा है। पिछले 19 मुकाबलों में चेन्नई की टीम ने 14 में जीत दर्ज की है, जबकि हैदराबाद की टीम ने सिर्फ 5 मैच ही जीत पाई है। इसलिए आज के मैच में भी चेन्नई की टीम का पलड़ा भारी लग रहा है।

सनराइजर्स हैदराबाद प्लेइंग 11 संभावित खिलाड़ी : मयंक अग्रवाल/वॉशिंगटन सुंदर, ट्रेविस हेड, अभिषेक शर्मा, एडेन मार्करम, हेनरिक क्लासेन, अब्दुल समद, शाहबाज अहमद, पैट कमिंस (कप्तान), भुवनेश्वर कुमार, मयंक मार्कंडे, जयदेव उनादकट

चेन्नई सुपरकिंग्स प्लेइंग 11 संभावित खिलाड़ी : ऋतुराज गायकवाड़ (कप्तान), अजिंक्य रहाणे, डेरिल मिचेल, समीर रिजवी, रवींद्र जडेजा, एमएस धोनी, दीपक चाहर, तुषार देशपांडे, मथीशा पथिराना/शिवम दुबे, शार्दुल ठाकुर, रचिन रवींद्र

यह भी पढ़े : Angkrish Raghuvanshi Profile : कौन हैं 18 साल के अंगकृष रघुवंशी जिसने आईपीएल के डेब्यू मैच में शानदार अर्धशतक जड़ा

Spread the love

Leave a comment