thenewsbuzz.in

Singham Again Movie Update : किरदार से उठा पर्दा रोहित शेट्टी की आगामी फिल्म में अर्जुन कपूर बनेंगे विलेन पोस्टर में अर्जुन की नयी लुक ने मचाई खलबली

Singham Again Movie Update : रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म सिंघम अगेन में अर्जुन कपूर पहली बार पर्दे पर नेगेटिव रोल निभाने के लिए तैयार हैं। रोहित शेट्टी की अपकमिंग मूवी सिंघम अगेन में अभिनेता Arjun Kapoor की एंट्री हुई है। अर्जुन इस फिल्म में एक विलेन की भूमिका निभाते नजर आएंगे। पिछले महीने, मूवी का पहला लुक जारी किया गया था और तब से यह सभी का ध्यान खींच रहा है। फैंस अर्जुन कपूर के इंटेंस लुक से फूले नहीं समा रहे हैं।

Ajay Devgan
Ajay Devgan (Image Source : X)

Singham Again Movie Update :

फैंस को 2024 में फिर से रोहित शेट्टी की एक्शन से भरपूर फिल्मे देखने को मिलेगी। बता दे की सिंघम फ्रेंचाइजी की दो successful फिल्मों के बाद अब इसकी तीसरी सीरीज आ रही है, हालांकि इस बार फिल्म सिर्फ अजय देवगन केआस पास नहीं घूमते नज़र आएगी, बल्कि इस बार कई बड़े दिग्गज इस मूवी में अहम् भूमिका में दिखाई देंगे। फिल्म में विलेन का किरदार अर्जुन कपूर निभाएंगे।

सिंघम अगेन इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। सिंघम अगेन में अजय देवगन, दीपिका पादुकोण, करीना कपूर, रणवीर सिंह, टाइगर श्रॉफ और अर्जुन कपूर सहित अन्य कलाकार होंगे। सिंघम अगेन का निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया है और फिल्म की शूटिंग जोर-शोर से चल रही है।

Arjun Kapoor’s name in Singham Again?

रोहित शेट्टी के पुलिस जगत की शानदार सफलता के बाद, प्रशंसक उत्सुकता से “सिंघम अगेन” की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। अपने स्टार कलाकारों के साथ, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट की ओर अग्रसर है। बॉलीवुड हंगामा की हालिया रिपोर्टों से पता चला है कि जैकी श्रॉफ के साथ खलनायक की भूमिका निभाने के लिए तैयार अर्जुन कपूर, “सिंघम अगेन” में “डेंजर लंका” के नाम में नज़र आने वाले है।

हाल ही में जारी हुई पोस्टर में अर्जुन कपूर का खतरनाक लुक किसी की भी रूह कंपाने के लिए काफी था। चेहरे पर खून लगा हुआ ,हाथ में खून से लथपथ तलवार,और अर्जुन की इंटेंस स्माइल वाली लुक ने लोगों को दहला दिया था। वही एक और जारी पोस्टर में अर्जुन कपूर ,रणवीर सिंह को घूरते हुए नज़र आ रहे है।

रोहित शेट्टी की एक्शन थ्रिलर मूवी  सिंघम अगेन में अर्जुन कपूर डेंजर लंका का रोल निभाएंगे। जैकी श्रॉफ के साथ मिलकर अर्जुन इस फिल्म में सिंघम की नाक में दम कर देंगे।

एक इंटरव्यू में ,अर्जुन कपूर ने उन निर्देशकों और निर्माताओं के प्रति आभार व्यक्त किया जिन्होंने उन्हें अपनी प्रतिभा दिखाने का अवसर सौंपा है। उन्होंने रोहित शेट्टी के भव्य प्रोडक्शन “सिंघम अगेन” में खलनायक की भूमिका निभाने पर अपनी उत्तेजना व्यक्त की, जिसमें सितारों का एक समूह शामिल है। अर्जुन कपूर ने भूमिका के प्रति अपने समर्पण पर जोर दिया। 

अर्जुन कपूर द्वारा पांच सुपर कॉप्स का सामना करने की संभावना फिल्म में एक दिलचस्प आयाम जोड़ती है। अपरिचित लोगों के लिए, “सिंघम 3” या “सिंघम अगेन” न केवल अजय देवगन को सिंघम के रूप में फिर से पेश करता है, बल्कि अक्षय कुमार को वीर “सूर्य” सूर्यवंशी और रणवीर सिंह को सिम्बा के रूप में भी फिर से पेश करता है।

इसके अलावा, यह फिल्म पुलिस जगत की पहली महिला सिंघम के रूप में दीपिका पादुकोण की पहली फिल्म है। रोहित शेट्टी ने फिल्म में टाइगर श्रॉफ की महत्वपूर्ण भूमिका का भी खुलासा किया है, जिससे इस स्टार-स्टडेड सिनेमाई तमाशे के लिए प्रत्याशा बढ़ गई है।

सिंघम अगेन फिल्म की कहानी :

आगामी महीनों में, “सिंघम अगेन” का शूटिंग भारत और विदेशों में विभिन्न स्थानों पर होगा। निर्देशक रोहित शेट्टी ने फिल्म के लिए कई शूटिंग स्थलों का सावधानीपूर्वक चयन किया है, वास्तविक दुनिया के पेशेवरों की देखरेख में अधिकांश दृश्यों को स्थान पर फिल्माकर प्रामाणिकता के सार को पकड़ने का इरादा है।

“सिंघम अगेन” में खलनायक के रूप में अर्जुन कपूर का रोल दिलचस्प होने वाला है। खासकर जब वह पुलिस जगत के चार पुलिसकर्मियों से मुकाबला करता है। सिंघम के रूप में अजय देवगन की प्रतिष्ठित भूमिका के साथ-साथ, सिंबा के रूप में रणवीर सिंह और सूर्यवंशी के रूप में अक्षय कुमार गतिशील पात्रों के समूह में शामिल होकर एक साथ आएंगे।

उद्घाटन महिला सिंघम के रूप में दीपिका पादुकोण का परिचय कहानी में एक दिलचस्प मोड़ जोड़ने के लिए तैयार है, क्योंकि वह कथित तौर पर अजय की बहन की भूमिका निभा रही हैं। इस बीच, सिंघम फ्रेंचाइजी में करीना कपूर खान की वापसी में वह “सिंघम रिटर्न्स” में अजय की पत्नी के रूप में अपने किरदार को दोहराती नजर आएंगी।

हालाँकि वह एक पुलिस अधिकारी नहीं है, फिर भी उसका किरदार सिंघम और उसके साथी अधिकारियों के साथ कथानक को आगे बढ़ाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है।

यह भी पढ़े : Miss World 2024 Winner : चेक रिपब्लिक की Krystyna Pyszkov ने Miss World 2024 का खिताब अपने नाम किया, जाने इस विश्व सुंदरी को

यह भी पढ़े : Pushpa 2 Movie Update : रश्मिका मंदाना ने ‘Pushpa 2’ मूवी को लेकर दिया एक बड़ा अपडेट, कहा.. ‘पहले से कहीं ज्यादा बड़ी होगी’

Spread the love

Leave a comment