thenewsbuzz.in

Pushpa 2 Movie Update : रश्मिका मंदाना ने ‘Pushpa 2’ मूवी को लेकर दिया एक बड़ा अपडेट, कहा.. ‘पहले से कहीं ज्यादा बड़ी होगी’

Pushpa 2 Movie Update : रश्मिका मंदाना और अल्लू अर्जुन की मूवी ‘पुष्पा 2’ इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मो में से एक है। वही अब इसके सीक्वल को लेकर रश्मिका मंदाना ने बड़ा अपडेट दिया है। तो आइए जाने पूरी बात

Rashmika Mandanna
Rashmika Mandanna

Pushpa 2 Movie Update :

साल 2021 में आई रश्मिका मंदाना और अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा द राइज’ ने बॉक्स ऑफिस पर खूब तहलका मचाया था और अब इसके सीक्वल को लेकर फिल्म का फीवर दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है। दर्शक इस फिल्म का बेशब्री से इंतज़ार कर रहे है। ‘पुष्पा द राइज’ ने भारत में ही नहीं बल्कि पूरे देश में अच्छी कमाई की थी। अब ‘पुष्पा 2’ की शूटिंग शुरू हो चुकी है, तो वही एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म में लीड रोल प्ले कर रहीं एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने ‘पुष्पा 2’ को लेकर बड़ा अपडेट दिया।

‘पुष्पा 2’ को लेकर रश्मिका ने दिया बड़ा अपडेट :

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एक्ट्रेस रश्मिका मंदना ने ‘पुष्पा 2’ बारे में बात की और यह वादा किया कि सुकुमार द्वारा निर्देशित यह फिल्म “पहले से कहीं ज्यादा बड़ी होगी” और इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हमें फिल्म बनाने में लगभग 50 से ज्यादा दिन हो चुके है और अभी भी इसमें बहुत कुछ करना बाकी है, लेकिन मै हमेशा अपने दर्शकों से यह वादा करती रहती हूं कि यह पहले से कहीं ज्यादा बड़ी होने वाली है और इसमें पहले से बहुत मेहनत की गई है, हर एक किरदार पे बहुत ज्यादा ध्यान दिया जा रहा है और ये सरप्राइजिंग है।

इससे पहले भी रश्मिका ने ‘पुष्पा 2’को लेकर दिया था अपडेट :

इससे पहले भी फिल्म को लेकर रश्मिका ने अपडेट शेयर किया था।  पिंकविला को दिए एक रिपोर्ट में उन्होंने कहा था कि उन्होंने ‘पुष्पा 2’ के लिए एक गाने की शूटिंग पूरी कर ली गई है, उन्होंने ये भी कहा था कि पार्ट 1 में हमने कुछ पागलपन दिखाया, लेकिन पार्ट 2 में हम जानते है कि ये हमारी एक ज़िम्मेदारी है क्यूकि इस फिल्म को लेकर दर्शको में काफी उम्मीदे है।

हम लगातार इसे एक्टिवली डिलीवर करने की कोशिश कर रहे है अभी हमने एक गाने की शूटिंग भी पूरी कर ली है और मैंने सोचा कि आप लोग इस बारे में कैसे सोच रहे होंगे? हर कोई चाहता है कि एक अच्छी फिल्म बने जिससे लोग इंस्पायर हो। यह एक ऐसी फिल्म है जिसका कोई एंड नहीं है, आप इसे किसी भी डायरेक्शन में ले जा सकते है और यह काफी मजेदार है।

‘पुष्पा 2’ रिलीज़ कब होगी?

साल 2021 में आई  ‘पुष्पा: द राइज़’ को सुकुमार ने लिखा और डायरेक्ट भी किया था और ये फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। उस समय से दर्शक ‘पुष्पा 2’ को लेकर काफी एक्साइटेड है। मिली खबरों के अनुसार,‘पुष्पा 2’ की शूटिंग का अब आखिरी पड़ाव पे है। ‘पुष्पा 2’ से अल्लू अर्जुन का फर्स्ट लुक पहले ही रिवील हो चुका है। उस पोस्टर में वह साड़ी पहने नज़र आए थे लेकिन अब दर्शको को इस मूवी का रश्मिका के फर्स्ट लुक पोस्टर रिवील होने का इंतज़ार है। ये फिल्म सिनेमाघरों में 15 अगस्त 2024 को रिलीज़ की जाएगी।

अगर आपको यह आर्टिकल पढ़ने में अच्छा लगा है तो आप इसे अपने दोस्तों और परिवारों को शेयर करे और हमारे न्यूज़ ब्लॉग के साथ बने रहने के लिए आप हमसे टेलीग्राम चैनल पे जुड़ सकते है जहां पे आपको हर रोज सभी तरह की न्यूज़ की लेटेस्ट जानकारी मिलती है।

यह भी पढ़े : Anant Ambani Radhika Merchant Pre-Wedding : अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की Pre-Wedding में गाने की प्रस्तुति देने के लिए अंबानी ने रिहाना को ₹74 करोड़ का भुगतान किया। साथ ही जाने कौन कौन से बड़े नाम होने जा रहे है इस समारोह में शामिल

Spread the love

Leave a comment