thenewsbuzz.in

Anant Ambani Radhika Merchant Pre-Wedding : अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की Pre-Wedding में गाने की प्रस्तुति देने के लिए अंबानी ने रिहाना को ₹74 करोड़ का भुगतान किया। साथ ही जाने कौन कौन से बड़े नाम होने जा रहे है इस समारोह में शामिल

Anant Ambani Radhika Merchant Pre-Wedding : प्रसिद्ध पॉप Queen रिहाना ने अपने टीम के साथ 29 फरवरी को जामनगर में भव्य प्रवेश किया, जिससे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले के उत्सव में स्टार पावर जुड़ गई। कथित तौर पर, रिहाना को इवेंट में अपने शानदार प्रदर्शन के लिए $8 से $9 मिलियन (लगभग ₹66 से 74 करोड़) के बीच की  राशि मिलने वाली है।

Anant Ambani Radhika Merchant Pre-Wedding (Image Source : Instagram)
Anant Ambani Radhika Merchant Pre-Wedding (Image Source : Instagram)

वही एक वायरल वीडियो में, पॉप सिंगर रिहाना को बैंगनी कार्गो पैंट के साथ काले हाई-नेक टॉप पहने हुए हवाई अड्डे से बाहर निकलते देखि गयी। रिलायंस के चेयरमैन मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अम्बानी इस साल 12 जुलाई को उद्योगपति वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

देश के बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग फंक्शन की शुरुआत आज से  शुरू हो गई है और इस भव्य फंक्शन में देश और दुनिया के नामी लोग शिरकत करेंगे। पिछले साल जनवरी से सगाई करने वाला यह जोड़ा 12 जुलाई को सात फेरे लेने के लिए तैयार है, जो एक भव्य वैवाहिक संबंध में उनकी प्रेम कहानी की परिणति को चिह्नित करेगा।

Three-day pre-wedding festivities Itinerary :

Day 1 (March 1): उद्घाटन दिवस ‘एन इवनिंग इन एवरलैंड’ के रूप में चकाचौंध होगा, जहां मेहमानों को अपनी बेहतरीन कॉकटेल पोशाक पहनने के लिए आमंत्रित किया जाता है, जो लालित्य और परिष्कार के लिए टोन सेट करता है।

Day 2 (March 2): दूसरे दिन, उत्सव जामनगर में अंबानी के पशु बचाव केंद्र में ‘ए वॉक ऑन द वाइल्डसाइड’ थीम के साथ आयोजित किया जाएगा। जिसमे  ‘जंगल फीवर’ ड्रेस कोड होगा। इसके बाद, मेहमान ‘मेला रूज’ के लिए आगे बढ़ेंगे – जो कि देसी गतिविधियों का एक मिश्रण है और मेहमान दक्षिण एशियाई पोशाक पहनेंगे।

Day 3 (March 3): आखिरी दिन दो कार्यक्रम होंगे – ‘टस्कर ट्रेल्स’ और ‘हशाक्षर’। पहला कार्यक्रम बाहर आयोजित किया जाएगा जहां मेहमान जामनगर की प्राकृतिक सुंदरता का आनंद लेंगे और आखिरी कार्यक्रम में उन्हें ‘विरासत भारतीय पोशाक’ पहनाया जाएगा।

Pre-Wedding समारोह में कौन-कौन सितारे शामिल होंगे?

अंबानी और व्यापारियों ने जीवन के सभी क्षेत्रों से कई लोगों को आमंत्रित किया है, जिनमें बिजनेस टाइकून, गायक, अभिनेता और खिलाड़ियों के विवाह पूर्व उत्सव में शामिल होने की उम्मीद है। अतिथि सूची में गौतम अडानी और सुनील भारती मित्तल सहित भारत के शीर्ष अरबपति, अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान सहित बोलॉयवुड हस्तियां और सचिन तेंदुलकर और एमएस धोनी जैसे क्रिकेट आइकन शामिल हैं।

इस सूची में माइक्रोसॉफ्ट के संस्थापक बिल गेट्स, एडोब के सीईओ शांतनु नारायण, ब्लैकरॉक के सीईओ लैरी फिंक, मेटा के सीईओ मार्क जुकरबर्ग, अल्फाबेट के सीईओ सुंदर पिचाई,वॉल्ट डिज़नी के सीईओ बॉब इगर, एडनोक के सीईओ सुल्तान अहमद अल जाबेर और ईएल रोथ्सचाइल्ड जैसे अंतरराष्ट्रीय बिजनेस लीडर भी शामिल हैं। लिन फॉरेस्टर डी रोथ्सचाइल्ड।

शादी के जश्न में शामिल होने के लिए वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान ड्वेन ब्रावो पहुंचे हैं। उन्हें जामनगर हवाईअड्डे पर काले रंग के लुक में, अपना सामान उठाए हुए देखा गया था।

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप जामनगर में हैं. जब वह सफेद पोशाक में हवाईअड्डे से बाहर निकलीं तो वहां मौजूद पपराजी ने उनकी तस्वीरें खींच लीं।

लगभग 2,000 की अतिथि सूची में भूटान के राजा जिग्मे खेसर नामग्येल वांगचुक और पत्नी जेत्सुन पेमा शामिल हैं, जो गुरुवार को पहुंचे, इसके अलावा गायिका रिहाना भी गुरुवार को जामनगर पहुंचीं, और इस कार्यक्रम में प्रस्तुति देने की उम्मीद है। अरिजीत सिंह, अजयअतुल और दिलजीत दोसांझ के साथसाथ भ्रम फैलाने वाले डेविड ब्लेन समारोह के दौरान प्रस्तुति देंगे, अतिथि सूची में अभिनेता अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, रजनीकांत, आमिर खान, सलमान खान, अक्षय कुमार, अजय देवगन, काजोल, कैटरीना भी शामिल हैं। कैफ, माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर सहित अन्य भी शामिल होंगे।

अगर आपको यह आर्टिकल पढ़ने में अच्छा लगा है तो आप इसे अपने दोस्तों और परिवारों को शेयर करे और हमारे न्यूज़ ब्लॉग के साथ बने रहने के लिए आप हमसे टेलीग्राम चैनल पे जुड़ सकते है जहां पे आपको हर रोज सभी तरह की न्यूज़ की लेटेस्ट जानकारी मिलती है।

यह भी पढ़े : Masti4 Film : विवेक ओबेरॉय, रितेश देशमुख और आफताब शिवदासानी ‘मस्ती 4’ में फिर से हंसी जगाएंगे

यह भी पढ़े : Deepika Padukone Pregnancy News : शादी के 6 साल के बाद दीपिका पादुकोण -रणवीर सिंह के घर गूजेंगी किलकारियां, उन्होंने खुद इस बात की पुष्टि सोशल मीडिया के जरिए की

Spread the love

Leave a comment