thenewsbuzz.in

Deepika Padukone Pregnancy News : शादी के 6 साल के बाद दीपिका पादुकोण -रणवीर सिंह के घर गूजेंगी किलकारियां, उन्होंने खुद इस बात की पुष्टि सोशल मीडिया के जरिए की

Deepika Padukone Pregnancy News : बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री दीपिका पादुकोण शादी के 6 साल बाद मां बनने जा रही है इस बात की पुष्टि उन्होंने सोशल मीडिया पे एक पोस्ट शेयर करके दी। जिसके बाद से उन्हें सब जगह से बधाईया मिलना शुरू हो गई है।

Deepika Padukone Pregnancy News

Deepika Padukone Pregnancy :

बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर कपल में से एक दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह ने आखिर अपने फैंस को खुशखबरी दे ही दी है। बता दे, दीपिका-रणवीर के घर ढेर सारी खुशियां आने वाली है क्योकि दीपिका माँ बनने जा रही है। उन्होंने सोशल मीडिया पे एक पोस्ट के जरिए प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट कर दी है। पोस्ट में दीपिका ने बताया है कि वे इस साल सितंबर में बच्चे को जन्म देंगी और इस खबर को सुनकर उनके फैंस काफी एक्साइटेड हो गए है।

इसके अलावा उनके पोस्ट में लिखा है September 2024, Deepika & Ranveer इसके साथ ही इस फोटो पे बच्चे के कपड़े, बैलून, शूज दिख रहे है जो बहुत ही प्यारे लग रहे है।

सेलेब्स ने दी बधाईया :

दीपिका की प्रेग्नेंसी की खबर से उनके फैंस के अलावा बॉलीवुड के स्टार्स के भी ख़ुशी का ठिकाना नहीं है। सोशल मीडिया पे बधाईया का तांता लगा हुआ है। इस पोस्ट पे कृति सेनन, विक्रांत मेसी, मनीष मल्होत्रा, अंगद बेदी, मियांग चेंग, मसाबा गुप्ता, मेघा शंकर और मोनालिसा जैसे तमाम स्टार्स ने कपल को आने वाले बच्चे के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं दी है।

साल 2018 में हुई थी शादी :

Deepika & Ranveer
Deepika & Ranveer

दीपिका और रणवीर सिंह बॉलीवुड के पॉपुलर कपल में शुमार है। इस दोनों की लव स्टोरी फिल्म रामलीला के सेट से शुरू हुई थी। इससे पहले साल 2012 से उन्होंने डेट करना शुरू किया था। इसके बाद फिर साल 2018 में कपल ने इटली के लेक कोमो में डेस्टिनेशन वेडिंग की थी। अभी हाल में ही दीपिका की फिल्म फाइटर रिलीज़ हुई थी। इसके बाद भी इनके पास अभी बहुत सारे प्रोजेक्ट्स है उनमे सिंघम अगेन और Kalki 2898 AD जैसे फिल्मे शामिल है।

अगर आपको यह आर्टिकल पढ़ने में अच्छा लगा है तो आप इसे अपने दोस्तों और परिवारों को शेयर करे और हमारे न्यूज़ ब्लॉग के साथ बने रहने के लिए आप हमसे टेलीग्राम चैनल पे जुड़ सकते है जहां पे आपको हर रोज सभी तरह की न्यूज़ की लेटेस्ट जानकारी मिलती है।

यह भी पढ़े : Anushka Sharma Baby Boy Name : Anushka Sharma और Virat Kohli दूसरी बार बने माता-पिता, वामिका के भाई का नाम अकाए रखा गया है क्या है Akaay, का असली मतलब?

यह भी पढ़े : Don 3 Movie Update : बॉलीवुड के फैंस का डॉन सीरीज को लेकर खत्म हुआ सस्पेंस कियारा आडवाणी फरहान अख्तर की डॉन 3 में रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी

Spread the love

Leave a comment