thenewsbuzz.in

Don 3 Movie Update : बॉलीवुड के फैंस का डॉन सीरीज को लेकर खत्म हुआ सस्पेंस कियारा आडवाणी फरहान अख्तर की डॉन 3 में रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी

Don 3 Movie Update : बॉलीवुड के फैंस सोशल मीडिया पर फिल्म की लीड एक्ट्रेस की घोषणा का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। जब से रणवीर सिंह को फिल्म में  मुख्य अभिनेता के तौर  पे घोषित किया गया तब से ही सस्पेंस बरक़रार था।

Don 3 Movie Update
Don 3 Movie Update

Don 3 Movie Update :

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा कियारा आडवाणी ने एक क्लिप साझा की और उसमे बताया  कि वह “आप सभी के प्यार और समर्थन की इंतज़ार कर रही हैं।

कियारा डॉन 3 का हिस्सा होंगी, फिल्म के अभिनेता ने इसकी पुष्टि की। एक्स पर कियारा आडवाणी  ने एक शॉर् क्लिप जारी की और एक नोट लिखा। कियारा आडवाणी फरहान अख्तर की डॉन फ्रेंचाइजी में अभिनेता रणवीर सिंह के साथ अभिनय करते नज़र आयेंगी।

लंबे समय से चले इंतजार के बाद आखिरकार फरहान अख्तर ने ‘डॉन 3’ के लिए फीमेल लीड के नाम की घोषणा कर दी। कियारा आडवाणी फिल्म ‘डॉन 3’ में रणवीर सिंह के साथ मुख्य भूमिका निभाने के लिए तरह तैयार हैं। फरहान ने एक्स पर एक वीडियो जारी कर ये जानकारी साझा की और उसके साथ अभिनेता का स्वागत किया।

फैंस पहले से ही कियारा और रणवीर सिंह के बीच शानदार केमिस्ट्री का इंतजार कर रहे हैं। अपनी प्रतिभा और शानदार अभिनय के लिए फेमस कियारा आडवाणी ने अपनी एक्शन से ‘डॉन’ ब्रह्मांड में आग लगा दी है।

फरहान ने एक्स पर वीडियो साझा की और उसमे लिखा, कियारा आडवाणी “डॉन यूनिवर्स में आपका स्वागत है …#डॉन3।”

कियारा ने डॉन 3 का हिस्सा बनने की पुष्टि की :

एक्स पर, कियारा ने लिखा, डॉन फ्रैंचाइज़ का हिस्सा बनने और इस टीम के साथ काम करने के लिए रोमांचित हूं! मुझे आप सभी के प्यार और समर्थन की उम्मीद है।

डॉन फ्रैंचाइज़ी के बारे में आपको जानकारी देते हैं :

डॉन 3 में बाकी कलाकारों की आधिकारिक पुष्टि का अभी भी इंतजार है। डॉन सीरीज़ हमेशा कहानियों, एक्शन और अविस्मरणीय पलो से जुड़ी रही है। डॉन में शाहरुख खान, प्रियंका चोपड़ा और बोमन ईरानी लीड भूमिकाओं में थे।आपको बता कि यह फ़िल्म 2006 में रिलीज़ हुई और डॉन की इस फर्स्ट पार्ट ने ही सर्वश्रेष्ठ एशियाई फ़िल्म का पुरस्कार, न्यूचैटेल इंटरनेशनल फैंटास्टिक में जीता।

इसके बाद में, इसका सीक्वल 2011 में फिर रिलीज़ किया गया और इसे भी हिट घोषित कर दिया गया। डॉन 2 में ऋतिक रोशन लीड भूमिका में एक कैमियो में नजर आए थे। आपको बता दे, यह फिल्म 1978 में बनी डॉन की रीमेक थी और इस फिल्म में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन लीड रोल में थे।

रणवीर सिंह पिछले साल ही इस फिल्म से जुड़े थे :

Ranveer Singh
Ranveer Singh

पिछले साल ही अगस्त 2023 में, फरहान अख्तर ने एक वीडियो के साथ खुलासा किया कि हिट फ्रेंचाइजी डॉन की तीसरी सीरीज में रणवीर सिंह नए डॉन होंगे। फिल्म के टीज़र में दिखाया गया है कि रणवीर सिंह एक बिल्डिंग में कैमरे की तरफ पीठ घुमाए बैठे है इसके बाद उन्होंने सिगरेट जलाई और अपना पहचान डॉन के रूप में दिया और फिर वे कैमरे की तरफ मुड़ गए। इससे पहले, पिछले डॉन के सीरीज में शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन ने यह किरदार निभाया था।

 

कियारा आडवाणी की बाकी फिल्मों के बारे में :

डॉन 3 के बाद कियारा आडवाणी अपने अगली फिल्म गेम चेंजर में राम चरण के साथ नजर आएंगी। इस फिल्म को वर्तमान राजनीति पर आधारित एक्शन ड्रामा के रूप में जारी किया गया है। और इसे तीन भाषाओं में – हिंदी ,तेलुगु,और  तमिल में रिलीज़ किया जाएगा। गेम चेंजर को पैन-इंडिया रिलीज़ के लिए श्री वेंकटेश्वर क्रिएशन्स के बैनर तले शिरीष गारू और दिल राजू द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित किया गया है। फिल्म की ऑफिसियल रिलीज डेट का अभी भी फैंस को इंतजार है।

कियारा आडवाणी को आखिरी बार कार्तिक आर्यन के साथ सत्यप्रेम की कथा में फैंस ने देखा था। आपको बता दे की कियारा आडवाणी ,एक और फिल्म ऋतिक रोशन और एनटीआर जूनियर-स्टारर वॉर 2 का भी हिस्सा हैं। हालांकि, अभी आधिकारिक पुष्टि की प्रतीक्षा है।

कब आएगी डॉन 3 ?

डॉन 3 2025 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

अगर आपको यह आर्टिकल पढ़ने में अच्छा लगा है तो आप इसे अपने दोस्तों और परिवारों को शेयर करे और हमारे न्यूज़ ब्लॉग के साथ बने रहने के लिए आप हमसे टेलीग्राम चैनल पे जुड़ सकते है जहां पे आपको हर रोज सभी तरह की न्यूज़ की लेटेस्ट जानकारी मिलती है।

यह भी पढ़े : Maharani 3 Trailer Released : रिलीज हुआ ‘महारानी 3’ का दमदार ट्रेलर, सोशल मीडिया पर ट्रेलर के रिलीज होते ही हुमा कुरैशी के डायलॉग्स हुए वायरल

यह भी पढ़े : The Indrani Mukerjea Story Buried Truth : नेटफ्लिक्स ने शीना बोरा मामले पर आधारित डॉक्यूमेंट्री की घोषणा की

 

Spread the love

Leave a comment