thenewsbuzz.in

Maharani 3 Trailer Released : रिलीज हुआ ‘महारानी 3’ का दमदार ट्रेलर, सोशल मीडिया पर ट्रेलर के रिलीज होते ही हुमा कुरैशी के डायलॉग्स हुए वायरल

Maharani 3 Trailer Released : ओटीटी दुनिया की सबसे चर्चित वेब सीरीज में से एक ‘महारानी’ जिसका तीसरा सीरीज ‘महारानी 3’ का ट्रेलर जारी किया गया है। अभी तक इसके दो सीजन आ चुके है जिसे दर्शको का खूब सारा प्यार मिला है।

हुमा कुरैशी एक बार फिर रानी भारती बनकर राजनीति के दंगल में वापसी करने को तैयार है और सोशल मीडिया पर ट्रेलर के रिलीज होते ही हुमा कुरैशी के डायलॉग्स भी तेज़ी से वायरल होने लगे, इस वजह से इस वेब सीरीज को देखने के लिए दर्शको में क्रेज़ और बढ़ गया है।

Maharani 3 Trailer Released
Maharani 3 Trailer Released

Maharani 3 Trailer Released :

ओटीटी की सबसे चर्चित वेब सीरीज ‘महारानी’ के दोनों सीजन की अपार सफलता के बाद अब एक फिर ‘महारानी 3’ से हुमा कुरैशी ओटीटी की दुनिया में वापसी करने वाली है। बता दे, महारानी सीजन 1 साल 2001 में आया था जिससे दर्शको का ढेर सारा प्यार मिला तो इसके मेकर्स ने इसका दूसरा सीजन साल 2022 में लाया जो कि ओटीटी प्लेटफार्म पे सबसे हिट साबित हुई।

अब दर्शको की चाहत के अनुसार इस सीरीज के सीजन 3 का ट्रेलर भी रिलीज़ किया गया है और ये  ‘महारानी 3’ इस साल की मोस्ट अवेटेड सीरीज के सीक्वल्स में से एक है।

इसके साथ ही वे सत्ता की आड़ में हो रहे घोटालों से पर्दा उठाने, भ्रष्टाचारियों को हटाने और फिर जेल जाने के बाद रानी भारती अब 12वीं पास हो चुकी है और एक बार फिर से अपनी हक़ की लड़ाई करती हुई नज़र आएंगी।

‘महारानी 3’ के ट्रेलर :

इस वेब सीरीज को डिंपल खरबंदा और नरेन कुमार ने बनाया है और वही इस सीरीज का निर्देशन सौरभ भावे ने किया है। इसके साथ ही नंदन सिंह और सुभाष कपूर ने इसे लिखा भी है, जिसमें हुमा कुरैशी रानी भारती बनकर दर्शकों को एक बार फिर से एंटरटेन करने वाली है।

इस वेब सीरीज के ट्रेलर में दिखाया गया है कि रानी भारती के बच्चों पर अटैक किया जाता है और जहरीली शराब से कई लोगों की मौतें हो जाती है। इस बीच भ्रष्टाचारी सत्ता पर कब्जा किए हुए और अपनी रोटियां सेंकने में जुटे हुए है। तो वहीं इस सबके बीच रानी भारती (हुमा कुरैशी) के कुछ रोंगटे खड़े कर देने वाले डायलॉग्स भी वायरल हो रहे है जिसे सुनने के बाद आप भी इस सीरीज को देखने के लिए खुद को रोक नहीं पाएंगे।

 

महारानी के सीजन 3 में हुमा के डायलॉग्स ने मानों जान ही डाल दी है। सोशल मीडिया पे ट्रेलर रिलीज़ के बाद से ही दर्शको के जुबान से इसके डायलॉग्स ही सुनने को मिल रहे है। इस ट्रेलर में रानी भारती (हुमा कुरैशी) की तीन डायलॉग्स सुनाई दे रही है। पहला डायलॉग है – “बंदूक कमजोर लोग चलते है, समझदार लोग दिमाग चलते है” तो वही दूसरा डायलॉग है – “न्याय हो या बदला, एक ही बात है” और तीसरा डायलॉग है – “चौथी फेल थे तो नाक में दम कर दिया था, अब क्या होगा हमने तो 12वीं पास कर ली है”

‘महारानी 3’ स्टारकास्ट और रिलीज डेट :

इसके स्टारकास्ट की बात करें तो इसके आपको लीड रोल हुमा कुरैशी नज़र आएंगी और इनके साथ अमित सियाल, कानी कुसरुति, प्रमोद पाठक और विनीत कुमार जैसे कई और कलाकार मौजूद है।

‘महारानी 3’ इस साल 7 मार्च को SonyLIV प्लेटफार्म पर स्ट्रीम की जाएगी।

अगर आपको यह आर्टिकल पढ़ने में अच्छा लगा है तो आप इसे अपने दोस्तों और परिवारों को शेयर करे और हमारे न्यूज़ ब्लॉग के साथ बने रहने के लिए आप हमसे टेलीग्राम चैनल पे जुड़ सकते है जहां पे आपको हर रोज सभी तरह की न्यूज़ की लेटेस्ट जानकारी मिलती है।

यह भी पढ़े : Yodha Teaser Released : रिलीज हुआ ‘योद्धा’ का दमदार टीजर, एक बार फिर जबरदस्त एक्शन मोड में दिखे सिद्धार्थ मल्होत्रा

यह भी पढ़े : ‘The Crew’ Teaser Out : ‘द क्रू’ की पहली झलक सामने आई, जानिए फिल्म की रिलीज़ डेट

Spread the love

Leave a comment