thenewsbuzz.in

Rituraj Singh Death : 59 साल की उम्र में हार्ट अटैक से ‘अनुपमा’ एक्टर ऋतुराज सिंह की हुई निधन

Rituraj Singh Death : बॉलीवुड की दुनिया और टेलीविज़न जगत में अपनी दमदार अदाकारी से गहरी छाप छोड़ने वाले मशहूर एक्टर ऋतुराज सिंह का 59 साल की उम्र में हार्ट अटैक से निधन हो गया है। इस खबर को ऋतुराज के करीबी दोस्त अमित बहल ने कंफर्म किया है। वहीं इस खबर को सुनते ही बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है।

Rituraj Singh Death
Rituraj Singh Death (Image Source – Social Media)

Rituraj Singh Death :

एक बार फिर एंटरटेनमेंट की दुनिया से शॉकिंग खबर सामने आई है। बॉलीवुड और टीवी जगत के मशहूर एक्टर ऋतुराज सिंह का कल रात हार्ट अटैक से निधन हो गया। 59 साल की उम्र में ही एक्टर ने दुनिया को अलविदा कह दिया। उन्होंने फिल्म, वेब सीरीज और टीवी शोज में अपनी दमदार एक्टिंग से लोगो के दिल पे राज किए है और जब से ये खबर आई है तब से उनके करीबी दोस्तों और फैंस को काफी सदमा लगा है।

फिल्मों-वेब सीरीज में भी किए है कमाल :

उन्होंने बहुत सारी फिल्मे यारियां 2, द मास्टरपीस, बद्रीनाथ की दुल्हनिया, सत्यमेव जयते 2, जैसी फिल्मों में अभिनय किया। इसके साथ ही उन्होंने अपने शुरुआती करियर में मेड इन हेवन, क्रिमिनल जस्टिस, इंडियन पुलिस फोर्स जैसे कई वेब सीरीज में अपनी दमदार एक्टिंग से लोगो के दिल पे राज किया। अचानक उनका यूं छोड़ के चले जाना सिनेमा और टीवी जगत के लिए बड़ा नुकसान है। भले ही ऋतुराज सिंह अब हमारे बीच ना रहे, लेकिन वो फैंस के दिलों में हमेशा रहेंगे।

इन शोज में भी किया काम :

ऋतुराज सिंह ने बीते सालो में अपने चर्चित अभिनय से प्रशंसकों को काफी प्रभावित किया इस वजह से उनकी काफी फैन फॉलोइंग भी बढ़ रही थी। टेलीविजन पर ऋतुराज ने कई सारे शोज ‘दीया और बाती हम’, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’, ‘त्रिदेवियां’, ‘अदालत’,  ‘ज्योति’, ‘शपथ’, ‘हिटलर दीदी’, ‘आहट’, वॉरियर हाई’, ‘लाडो 2’ जैसे कई अन्य टीवी शोज में काम भी किया। लेकिन उन्हें अलग पहचान 90 के‌ दशक में जी टीवी पर आने वाले रिएलिटी गेम शो ‘तोल मोल के बोल’ को होस्ट कर मिली इसके बाद से ऋतुराज के पास फिल्मे और टीवी शोज के लाइन लग गए थे।

संदीप सिकंद और अरशद वारसी ने जाहिर किया दुख :

टीवी के जाने-माने प्रोड्यूसर संदीप सिंकद को भी ऋतुराज सिंह की निधन की खबर सुनके गहरा दुख पंहुचा है। उन्होंने कहा कि मै ये खबर सुन के शॉक्ड हो गया ,दरअसल उनको ये खबर व्हाट्सएप ग्रुप में मिली थी और इसके बाद से वे सदमे में है। संदीप ने टीवी सीरियल ‘कहानी घर घर की’ में ऋतुराज सिंह के साथ काम किया था। वे बताते है कि ऋतुराज एक शानदार एक्टर और उससे भी ज्यादा एक अच्छे इंसान थे। उन्होंने कहा कि मै आशा करता हूं कि भगवन उनकी आत्मा को शांति दे और इस मुश्किल समय में उनकी पत्नी और बच्चों को हौसला मिले।

इसके बाद बॉलीवुड एक्टर अरशद वारसी ने भी ऋतुराज को भावभीनी श्रद्धांजली दी। अरशद ने अपने पोस्ट में लिखा,” मुझे यह जानकर बहुत दुख पंहुचा कि ऋतुराज सिंह का निधन हो गया।

लास्ट टाइम इस शोज में नज़र आए :

एक्टर ऋतुराज लास्ट टाइम टीवी शो ‘अनुपमा’ में नजर आ रहे थे उन्होंने इस शोज में यशदीप नाम से एक किरदार निभाया था और वो इस शोज में अमेरिका में एक होटल मालिक के रूप में दिखे थे। इसके बाद शो में पांच साल की लीप आ गई और फिर इसके बाद से नहीं दिखे दुबारा इस शो में, लेकिन एक रिपोर्ट में बताया गया था कि ऋतुराज एक पैनक्रिएटिक बीमारी से पीड़ित थे और उन्हें हाल में ही अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

यह भी पढ़े : Maharani 3 Trailer Released : रिलीज हुआ ‘महारानी 3’ का दमदार ट्रेलर, सोशल मीडिया पर ट्रेलर के रिलीज होते ही हुमा कुरैशी के डायलॉग्स हुए वायरल

यह भी पढ़े : Yodha Teaser Released : रिलीज हुआ ‘योद्धा’ का दमदार टीजर, एक बार फिर जबरदस्त एक्शन मोड में दिखे सिद्धार्थ मल्होत्रा

Spread the love

Leave a comment