thenewsbuzz.in

Yodha Teaser Released : रिलीज हुआ ‘योद्धा’ का दमदार टीजर, एक बार फिर जबरदस्त एक्शन मोड में दिखे सिद्धार्थ मल्होत्रा

Yodha Teaser Released : सिद्धार्थ मल्होत्रा की दमदार फिल्म ‘योद्धा’ का टीज़र जारी हो चुका है और वे फिर से एक बार जबरदस्त एक्शन मोड में दिख रहे है। इस फिल्म में पहली बार सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ दिशा पाटनी नजर आएंगी। तो आइए इस फिल्म से जुड़ी बात बताए

Yodha Teaser Released
Yodha Teaser Released

Yodha Teaser Released :

सिद्धार्थ मल्होत्रा की मचअवेटेड फिल्म ‘योद्धा’ काफी समय से चर्चा में बनी हुई थी। आपको बता दे कि कुछ दिन पहले ही 13 हजार फीट की ऊंचाई से दुबई में फिल्म का पोस्टर लॉन्च किया गया था और इसके बाद से दर्शक भी इस फिल्म को देखने के लिए काफी उत्तेजित दिख रहे है। आखिरकार आज इस फिल्म का टीज़र भी रिलीज़ कर दिया गया।

‘योद्धा’ के टीज़र में सिद्धार्थ मल्होत्रा फूल ऑन एक्शन मोड में नजर आ रहे है और हाथों में बंदूक लिए हुए आतंकियों के साथ जमकर मार-धार करते हुए दिखाई दे रहे है। फिल्म शेरशाह के बाद वे एक बार फिर आर्मी ऑफिसर के किरदार नजर आ रहे है, जहां वे अपने लक्ष्य पर फोकस करते हुए दिखाई दे रहे है और दर्शक को उनका ये अवतार खूब पसंद आ रहा है। जब से टीज़र रिलीज़ किया गया है तब से इसे दर्शको द्वारा अच्छे रिस्पॉन्स मिल रहे है।

‘योद्धा’ की स्टार कास्ट :

निर्देशक पुष्कर ओझा और सागर अंबरे द्वारा निर्देशित यह एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है। करण जौहर द्वारा निर्मित इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा, दिशा पटानी और राशि खन्ना है और इसके साथ भी कई और कलाकार भी इस फिल्म में है।

‘योद्धा’ फिल्म की कहानी :

अगर फिल्म की कहानी की बात करे तो इस फिल्म की कहानी प्लेन हाईजैक के इर्द-गिर्द घूमती नज़र आ रही है। फिल्म के टीज़र में सिद्धार्थ मल्होत्रा एयरप्लेन हाईजैक करने वाले आतंकियों के खिलाफ लड़ते नज़र आ रहे है और इसके बाद प्लेन में मौजूद सभी पैसेंजर को सही सलामत वापस लेकर आएंगे। सिद्धार्थ मल्होत्रा इस फिल्म में योद्धा के किरदार में नजर आएंगे, जिसमे वो एक सोल्जर की भूमिका निभाएंगे।

‘योद्धा’ रिलीज़ डेट :

करण जौहर द्वारा निर्मित यह फिल्म 15 मार्च को नजदीकी सिनेमाघरो में रिलीज की जाएगी। बता दे, जब से इस फिल्म का टीज़र रिलीज़ किया गया है तब से दर्शक भी अपने पसंददीदा एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म को देखने के लिए बेताब दिख रहे है। इस फिल्म में  सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ पगली बार दिशा पाटनी स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगी। टीज़र को अच्छे रिस्पांस मिले होने के कारण सिद्धार्थ मल्होत्रा यह फिल्म इस साल की ब्लॉकबस्टर साबित हो सकती है।

अगर आपको यह आर्टिकल पढ़ने में अच्छा लगा है तो आप इसे अपने दोस्तों और परिवारों को शेयर करे और हमारे न्यूज़ ब्लॉग के साथ बने रहने के लिए आप हमसे टेलीग्राम चैनल पे जुड़ सकते है जहां पे आपको हर रोज सभी तरह की न्यूज़ की लेटेस्ट जानकारी मिलती है।

यह भी पढ़े : Sidharth Malhotra : मॉडल से एक्टर बनने तक का सफर, इनके नेट वर्थ जान उड़ जाएंगे होश

यह भी पढ़े : Article 370 Release Date : पीएम नरेंद्र मोदी के रोल में छा गए अरुण गोविल, इस दिन रिलीज़ होगी आर्टिकल 370

Spread the love

Leave a comment