thenewsbuzz.in

Article 370 Release Date : पीएम नरेंद्र मोदी के रोल में छा गए अरुण गोविल, इस दिन रिलीज़ होगी आर्टिकल 370

Article 370 Release Date : आर्टिकल 370 का ट्रेलर रिलीज़ होते ही छा चुकी है। इस फिल्म में लीड रोल में मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम नजर आएंगी। फिल्म की ट्रेलर में अरुण गोविल भी पीएम नरेंद्र मोदी के रोल में दिखाई दिए है। बता दे, जब से ट्रेलर रिलीज़ हुआ है तब से यह काफी चर्चा का विषय बना हुआ है। तो आइए इस फिल्म से जुडी बाते आपको बताए

Article 370 Release Date
Article 370 Release Date

अभिनेत्री यामी गौतम फिल्म ‘उरी’ में एक बहुत दमदार किरदार में नजर आई थी। अब उनकी फिल्म ‘आर्टिकल 370’ जिसमे वे एक बार फिर से कश्मीर मुद्दे पे चर्चा करते हुए दिखाई दे रही है।

आर्टिकल 370 की स्टार कास्ट :

‘आर्टिकल 370’ सुहास जम्भाले द्वारा निर्देशित की गई है। फिल्म की कहानी आदित्य धर और मोनल ठाकुर ने लिखी है। बता दे, इस फिल्म को निर्माता आदित्य धार है जिन्होंने इससे पहले ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ डायरेक्ट की थी और ये फिल्म सुपरहिट शाबित हुई थी। फिल्म की स्टार कास्ट की बात करे तो इस फिल्म में बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा यामी गौतम तो लीड रोल में नज़र आएंगी। इसके साथ अरुण गोविल, राज जुत्शी और किरण कर्मारकर, प्रिय मणि जैसे कलाकार दिखाई देंगे। इस फिल्म के ट्रेलर में यामी एक बार फिर एक स्पेशल मिशन पर कश्मीर में है और वे भारत के खिलाफ काम करने वाले हर  व्यक्ति की खबर लेते नज़र आ रही है।

आर्टिकल 370 की कहानी :

आर्टिकल 370 की ट्रेलर 2:43 sec जारी की गई है। फिल्म की ट्रेलर को देख के लग रहा है कि इसकी कहानी 2019 में CISF के काफिले पर पुलवामा में हुआ आतंकी हमला पे बेस है। फिल्म में यामी गौतम NIA ऑफिसर की रोल में नजर आ रही है उन्हें भारत सरकार की तरफ से कश्मीर में उन आतंकियों को पकड़ने के मिशन पे भेजा गया है, जो आतंकी इस हमले के पीछे थे। वे फिल्म की ट्रेलर में कई गेटअप में दिखाई दी है इसका मतलब है की वे इस फिल्म में सीक्रेट मिशन पे है और इस बार वे काफी एक्शन करते हुए भी दिखाई दी है।

इसके बाद यामी और उनकी टीम जैसे ही बड़ी मिशन पे निकलते है तभी इन आतंकियों को सपोर्ट करने वाले, कश्मीर को विशेष दर्जा देने वाले कानून आर्टिकल 370 की आड़ से बच निकलते है। इसके बाद भारत सरकार ‘आर्टिकल 370’ को हटाने का फैसला लेती है। कलाकार राज जुत्शी फिल्म में एक पॉलिटिशियन का का किरदार निभाते दिखाई दे रहे है, और वे इस ट्रेलर में आतंकियों को सपोर्ट करते हुए दिखाई दे रहे है।

फिल्म में पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह के किरदार :

Arun Govil & kiran karmarkar
Arun Govil & kiran karmarkar

फिल्म की ट्रेलर में भारत के प्रधानमंत्री को आर्टिकल 370 हटाने का निश्चय करते हुए देखा गया और इस प्रधानमंत्री के इस किरदार में मशहूर अभिनेता  अरुण गोविल नज़र आ रहे है। उनका ये गेटअप श्री प्रधानमंत्री मोदी जी की याद दिला रहा है। फिल्म के ट्रेलर के अंत में गृहमंत्री अमित शाह जी का भी एक रोल है और इसको निभा रहे है मशहूर कलाकार किरण कर्मारकर।

फिल्म की रिलीज़ डेट :

यह फिल्म सिनेमाघरों में 23 फरवरी को रिलीज़ की जाएगी। ट्रेलर देखने से फिल्म काफी दमदार नज़र आ रही है और दर्शको से मिल रहे फिल्म के ट्रेलर के अच्छे रिस्पांस को देखते हुए फिल्म पंडितो का भी यह मानना है कि फिल्म रिलीज़ होते ही बॉक्स ऑफिस पे धमाल मचाएगी।

अगर आपको यह आर्टिकल पढ़ने में अच्छा लगा है तो आप इसे अपने दोस्तों और परिवारों को शेयर करे और हमारे न्यूज़ ब्लॉग के साथ बने रहने के लिए आप हमसे WhatsApp Channel पे जुड़ सकते है जहां पे आपको हर रोज सभी तरह की न्यूज़ की लेटेस्ट जानकारी मिलती है।

यह भी पढ़े : The Kerala Story Release on OTT : इस दिन रिलीज़ की जाएगी ‘द केरल स्टोरी’ OTT प्लेटफार्म पे

यह भी पढ़े : ‘The Crew’ Teaser Out : ‘द क्रू’ की पहली झलक सामने आई, जानिए फिल्म की रिलीज़ डेट

Spread the love

Leave a comment