thenewsbuzz.in

The Crew Teaser Out : ‘द क्रू’ की पहली झलक सामने आई, जानिए फिल्म की रिलीज़ डेट

The Crew Teaser Out : द क्रू साल की मच अवेटेड फिल्मों में से एक है जो राजेश कृष्णन द्वारा निर्देशित किया गया है। करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन स्टारर फिल्म ‘द क्रू’ का टीज़र रिलीज़ हो चुका है। इस फिल्म में तीनो एक्ट्रेस पहली बार बड़े परदे पे दिखाई देंगी। तो आइए बताते है ‘द क्रू’ का टीज़र कैसा है साथ में इसकी रिलीज़ डेट

'The Crew' Teaser
‘The Crew’ Teaser

‘द क्रू’ की टीज़र :

जब से मेकर्स ने एक ‘द क्रू’ का टीज़र जारी किया है तब से सोशल मीडिया पर यह तेजी से वायरल हो रहा है। इसकी वायरल होने का सबसे खास कारण है इसका बैकग्राउंड म्यूजिक जो लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। करीना कपूर, कृति सेनन और तब्बू ने अपने फैंस को सोशल मीडिया के जरिए इसकी खुशखबरी दी है। फिल्म के टीज़र में हमें ये तीनो एक्ट्रेस एयर होस्टेस के रूप में देखने को मिल रही है इसी के साथ में इस फिल्म के अंदर हमें दिलजीत दोसांझ भी देखने को मिलेंगे जो की बेहतरीन सिंगर और एक्टर भी है। साथ ही फिल्म के टीज़र स्टार्ट होते ही आपको प्लेन के कैप्टेन की अनाउन्समेंट सुनाई दे रही है वे कह रहे है ‘देवियों और सज्जनों मैं आपका कैप्टन बात कर रहा हूं, आज की फ्लाइट में आप सबका स्वागत है, हमारा क्रू आपका बहुत ख्याल रखेगा। लेकिन आप सभी से एक निवेदन है अपनी चोली टाइट बांध लें ताकि दिल बाहर ना गिर जाए।

‘द क्रू’ की स्टार कास्ट :

इस फिल्म को राजेश कृष्णन द्वारा निर्देशित किया गया है और इस फिल्म के निर्माता एकता कपूर और रिया कपूर है। इस फिल्म में करीना कपूर, तब्बू, कृति सेनन और दिलजीत दोसांझ अहम भूमिका में दिखाई देंगे साथ ही आपको अन्य कलाकार भी इसमें दिखाई देंगे। बता दे कि एकता कपूर और रिया कपूर द्वारा निर्मित यह उनकी दूसरी फिल्म है, इससे पहले इन दोनों की पहली फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ थी जो साल 2018 में आई थी और ये फिल्म एक कॉमेडी फिल्म थी।

 

‘द क्रू’ की कहानी :

फिल्म की कहानी की बात करे तो यह फिल्म तीन हार्ड वर्किंग एयर होस्टेस की होने वाली है जो एयरलाइन इंडस्ट्री का हिस्सा है और अपने करियर अच्छा करने की कोशिश कर रही है साथ ही इसमें उन्हें कई कठिनाइयों का भी सामना करना पर रहा है। एयरलाइन काम करने वाली एक्ट्रेस अब इस सब से खुद को कैसे बहार निकलेंगी यही काफी देखने वाली बात होगी।

‘द क्रू’ की रिलीज़ डेट :

यह फिल्म पहले 22 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब इसकी नई रिलीज़ डेट आ चुकी है ये फिल्म अब 29 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस फिल्म में आपको कपिल शर्मा की स्पेशल अपीयरेंस देखने को भी मिलेगी। इस फिल्म के टीज़र दर्शको को बहुत पसंद आई है अब देखने वाली बात ये होगी की फिल्म जब रिलीज़ होगी तब दर्शको पे अपना कितना छाप छोड़ेगी ये तो देखने वाली बात होगी। तो आप इस फिल्म को जरूर देखे और कमेंट करके बताइएगा कि ये फिल्म आपको कैसी लगी।

अगर आपको यह आर्टिकल आपको पढ़ने में अच्छा लगा है तो आप हमें कमेंट कर के हमे जरूर बताए।

यह भी पढ़े : ‘Bhakshak’ Trailer : भूमि पेडनेकर पत्रकार के रूप में दिखाई देंगी, जाने क्या है पूरी भक्षक की कहानी

यह भी पढ़े : The Indrani Mukerjea Story Buried Truth : नेटफ्लिक्स ने शीना बोरा मामले पर आधारित डॉक्यूमेंट्री की घोषणा की

Spread the love

Leave a comment