thenewsbuzz.in

‘Bhakshak’ Trailer : भूमि पेडनेकर पत्रकार के रूप में दिखाई देंगी, जाने क्या है पूरी भक्षक की कहानी

‘Bhakshak’ Trailer : भक्षक में भूमि पेडनेकर एक पत्रकार वैशाली सिंह की भूमिका में नजर आएंगी। भूमि पेडनेकर की इस मूवी का शानदार ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। भक्षकका ट्रेलर 31 जनवरी को नेटफ्लिक्स पे जारी किया गया था।

'Bhakshak' Trailer
‘Bhakshak’ Trailer

फिल्म में भूमि पेडनेकर, आदित्य श्रीवास्तव, संजय मिश्रा और साई ताम्हणकर लीड भूमिका में हैं। ट्रेलर में दमदार है भूमि पेडनेकर का किरदार। बात करे इस फिल्म की कहानी की तो ‘भक्षक’ सच्ची घटनाओं पर आधारित है।

Bhakshak Trailer Released :

बुधवार को भूमि पेडनेकर की अपकमिंग फिल्म भक्षक का ट्रेलर जारी किया गया। फिल्म में भूमि एक पत्रकार की भूमिका निभाएंगी, जो एक आश्रय गृह में लड़कियों के यौन उत्पीड़न के मामले में शामिल लोगों को बेनकाब करने के लिए निकली है। भक्षक का निर्देशन पुलकित ने किया है। इस फिल्म को लेकर फैंस की excitement बढ़ चुकी है।

भक्षक के ट्रेलर के बारे में जाने :

भक्षक का ट्रेलर आदित्य श्रीवास्तव उर्फ बंसी साहू द्वारा बनाई गयी एक बालिका आश्रय गृह के अंधेरे पक्ष का परिचय देता है। भूमि पेडनेकर सब की सलाह न मानते हुए भी इस सच्चाई को उजागर करने के लिए इस केस को उठाती है। यह फिल्म सच्ची घटनाओं पे आधारित है। 

भक्षक में संजय मिश्रा, साई ताम्हणकर और सूर्या शर्मा जैसे तमाम किरदार हैं।इस मूवी को रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के बैनर गौरी खान और गौरव वर्मा द्वारा लाया जाएगा। इस ट्रेलर को शेयर करते हुए शाहरुख खान ने एक पोस्ट लिखा,”लचीलेपन की एक कहानी जिसे बताने की जरूरत है। सच्ची घटनाओं पे आधारित यह फिल्म ‘भक्षक’ 9 फरवरी को नेटफ्लिक्स पे रिलीज़ होगी। 

भक्षक फिल्म के बारे में जाने :

इस फिल्म के, निर्देशक पुलकित कहते हैं, “यह कहानी मेरे लिए बेहद निजी है, और न्याय और सच्चाई की खोज में एक पत्रकार की यात्रा को आकार देना एक निर्देशक के रूप में एक अविश्वसनीय रूप से काफी अलग अनुभव रहा है। मेरी आकांक्षा इस फिल्म के लिए है दुनिया भर के दर्शकों तक पहुंचें क्योंकि यह 190 देशों में नेटफ्लिक्स पर अपनी छाप छोड़ता है।

फिल्म के बारे में बात करते हुए, भूमि पेडनेकर ने हाल ही में समाचार एजेंसी एएनआई को एक पत्रकार के रूप में कदम रखने के अपने अनुभव के बारे में बताया है और कहा है कि,’पत्रकारिता एक कठिन करियर है इसमें आपको निडर होकर सही सवाल पूछने के लिए बहुत साहस की आवश्यकता होती है। मैं ईमानदारी और निडरता के साथ अपना काम करने के लिए पत्रकारों को सलाम करता हूं। इस फिल्म में काम करके मैंने बहुत कुछ सीखा है।’ मैं सम्मानित महसूस कर रही हूं। पेडनेकर बताती  हैं, “एक अभिनेता के रूप में मेरी यात्रा में, मैं हमेशा अव्यवस्था-तोड़ने वाली फिल्मों की ओर आकर्षित की हूं जो पारंपरिक कथा से परे हैं। ‘भक्षक’ भी ऐसी ही एक फिल्म है। वास्तव में, यह मेरे करियर की सबसे महत्वपूर्ण फिल्मों में से एक है। यह एक शानदार अनुभव रहा है, और मैं भक्षक जैसी स्क्रिप्ट और वैशाली सिंह जैसे किरदार के लिए बहुत आभारी हूं जो इन शक्तिशाली कथाओं को बताने का साहस रखते हैं। फिल्म बच्चों के खिलाफ अपराधों के बारे में बताती है।

अगर आपको यह आर्टिकल पढ़ने में अच्छा लगा है तो आप इसे अपने दोस्तों और परिवारों को शेयर करे और हमारे न्यूज़ ब्लॉग के साथ बने रहने के लिए आप हमसे WhatsApp Channel पे जुड़ सकते है जहां पे आपको हर रोज सभी तरह की न्यूज़ की लेटेस्ट जानकारी मिलती है।

यह भी पढ़े : Padma Awards 2024 : पद्म पुरस्कारों का हुआ ऐलान, चिरंजीवी से लेकर मिथुन चक्रवर्ती, वैजयंती माला और विजयकांत तक को मिलेगा सम्मान

यह भी पढ़े : The Indrani Mukerjea Story Buried Truth : नेटफ्लिक्स ने शीना बोरा मामले पर आधारित डॉक्यूमेंट्री की घोषणा की

Spread the love

Leave a comment