thenewsbuzz.in

The Indrani Mukerjea Story Buried Truth : नेटफ्लिक्स ने शीना बोरा मामले पर आधारित डॉक्यूमेंट्री की घोषणा की

The Indrani Mukerjea Story Buried Truth : नेटफ्लिक्स की ये डॉक्यूमेंट्री सीरीज ‘The Indrani Mukerjea Story: Buried Truth’,में इंद्राणी मुखर्जी शीना बोरा मर्डर केस पर चर्चा करेंगी। ‘द इंद्राणी मुखर्जी स्टोरी: बरीड ट्रुथ’ का पहला पोस्टर 29 जनवरी को जारी किया गया था। डॉक्यूमेंट्री-सीरीज़ में इंद्राणी, पीटर और राहुल मुखर्जी से जुड़ी परेशान करने वाली कॉल रिकॉर्डिंग और परिवार की अनदेखी छवियों का खुलासा किया गया है।

The Indrani Mukerjea Story Buried Truth
The Indrani Mukerjea Story Buried Truth

The Indrani Mukerjea Story Buried Truth साल 2012 में एक मीडिया हाउस की कर्ता-धर्ता इंद्राणी मुखर्जी पर अपनी ही बेटी की हत्या का आरोप लगा। इस वजह से उन्हें 6 साल 9 महीने तक जेल में रहना पड़ा। 

2015 में, अपनी 25 वर्षीय बेटी शीना बोरा की हत्या के आरोप में INX मीडिया की सीईओ इंद्राणी मुखर्जी की गिरफ्तारी से देश हैरान रह गया था।  रोंगटे खड़े कर देने वाली डॉक्यू-सीरीज़ का पहला पोस्टर 29 जनवरी को जारी किया गया।

‘THE INDRANI MUKERJEA STORY : BURIED TRUTH’ POSTER OUT

‘द इंद्राणी मुखर्जी स्टोरी: बरीड ट्रुथ’ का पहला पोस्टर 29 जनवरी को जारी किया गया। चार भाग की डॉक्यूमेंट्री-सीरीज़ 2015 के सबसे सनसनीखेज शीना बोरा हत्याकांड की गहराई में उतरेगी। 23 फरवरी नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगा |

चौंका देने वाले ट्विस्ट के साथ नाटकीय और तेज़ गति वाली डॉक्यूमेंट्री, में सनसनीखेज पारिवारिक रहस्यों, जटिल रिश्तों, दबे हुए संबंधों और दांव पर लाखों डॉलर की संभावना का पता लगाती है।

THE INDRANI MUKERJEA STORY

क्या है इसकी कहानी ‘THE INDRANI MUKERJEA STORY: BURIED TRUTH’

साल 2012 का वो मर्डर केस, जिसने मां और बेटी के रिश्ते को तार-तार कर दिया था। इस हत्या ने हर किसी का दिल दहला दिया था। इस केस की मुख्य आरोपी थीं इंद्राणी मुखर्जी (Indrani Mukerjea)। 25 साल की शीना बोरा, इंद्राणी मुखर्जी की बेटी थी। हत्या के तीन साल बाद इंद्राणी और उनके ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया था।

इंद्राणी की दो शादियां थीं। पहली शादी से उन्हें शीना बोरा थीं और दूसरे पति पीटर मुखर्जी थी, जो टीवी इंडस्ट्री के जाना-माना नाम थे। इंद्राणी ने शुरू में शीना को अपनी बहन बताया और इसके बाद शीना को अपनी बेटी भी माना। 

2021 में इंद्राणी ने दावा किया था कि उनकी बेटी जिंदा है। उनकी एक वकील ने शीना को कश्मीर में देखा है। रिहा होने के बाद इंद्राणी ने इस केस पर एक किताब लिखी और अपना पक्ष रखा था। आज भी इस मर्डर केस की गुत्थी अनसुलझी है।

Short में समझे :

‘द इंद्राणी मुखर्जी स्टोरी: बरीड ट्रुथ’ सस्पेंस और चौंकाने वाले चीज़ो से भरी है। डॉक्यूमेंट्री सीरीज में इंद्राणी मुखर्जी, उनके बच्चों विधि मुखर्जी और मिखाइल बोरा, अनुभवी पत्रकारों और वकीलों को दिखाया गया है, जो बेकार पारिवारिक गतिशीलता और जटिल प्रेरणाओं को दिखता हैं।

शाना लेवी और उराज़ बहल द्वारा निर्देशित, डॉक्यूमेंट्री सीरीज इंद्राणी, पीटर और राहुल मुखर्जी से जुड़ी परेशान करने वाली कॉल रिकॉर्डिंग के साथ-साथ परिवार की अनदेखी छवियों का भी खुलासा करती है, जो दर्शकों को रहश्म्यी सच्चाई पर विचार करने पर मजबूर कर देती है।

अगर आपको यह आर्टिकल पढ़ने में अच्छा लगा है तो आप इसे अपने दोस्तों और परिवारों को शेयर करे और हमारे न्यूज़ ब्लॉग के साथ बने रहने के लिए आप हमसे WhatsApp Channel पे जुड़ सकते है जहां पे आपको हर रोज सभी तरह की न्यूज़ की लेटेस्ट जानकारी मिलती है।

यह भी पढ़े : Padma Awards 2024 : पद्म पुरस्कारों का हुआ ऐलान, चिरंजीवी से लेकर मिथुन चक्रवर्ती, वैजयंती माला और विजयकांत तक को मिलेगा सम्मान

यह भी पढ़े : Sidharth Malhotra : मॉडल से एक्टर बनने तक का सफर, इनके नेट वर्थ जान उड़ जाएंगे होश

 

Spread the love

Leave a comment