thenewsbuzz.in

Air India Namaste World Sale : Air India विमान ने शुरू किया Namaste World Sale, जाने कितनी होने जा रही है Domestic और International फ्लाइट की कीमतें

Air India Namaste World Sale : एयर इंडिया ने नमस्ते वर्ल्ड सेल की शुरुआत की इस सेल में आपको घरेलू किराया 1799 से ,अंतर्राष्ट्रीय किराया ₹3899 से, बिजनेस क्लास10,899 से शुरु होती है। सेल की शुरूवात 2nd of Feb to 5th Feb रखी गयी है

Air India Namaste World Sale
Air India Namaste World Sale

एयर इंडिया Sale :

एयर इंडिया ने एयरलाइन  industry में एक बड़ी उपलब्धि  साबित करते हुए आधिकारिक तौर पर अपनी ख़ास सेल नमस्ते वर्ल्ड सेल शुरू की है | एयर इंडिया ने 2 फरवरी को अपनी ख़ास नेटवर्क-व्यापी बिक्री, नमस्ते वर्ल्ड सेल शुरू करने की घोषणा की।

एयर इंडिया ने 2 फरवरी को अपनी ख़ास नेटवर्क-व्यापी बिक्री, नमस्ते वर्ल्ड सेल शुरू करने की घोषणा की।इसकी समय अवधि , 02 फरवरी से 05 फरवरी 2024 तक उपलब्ध है, ये सेल केवल 4 दिन के लिए ही खुली है| इस सेल का फायदा उठा कर यात्री  2 फरवरी से 30 सितंबर 2024 तक के लिए टिकट बुक कर सकते हैं।

एयरलाइन द्वारा जारी हुई बयान में यह बताया गया है की  डॉमेस्टिक फ्लाइट में इकोनॉमी क्लास की टिकट 1,799 रुपये से शुरू होंगी और बिजनेस क्लास का किराया 10,899 रुपये रखा गया है।

आपको बता दे की और इसमें क्या कुछ खास है,साथ ही इसमें आपको अंतरराष्ट्रीय फ्लाइट में इकोनॉमी क्लास का किराया मात्र 10,899 रुपये है। कुछ destination पर इकोनॉमी क्लास का किराया 9,600 रुपये भी रखा गया है | नमस्ते वर्ल्ड सेल यात्रियों के लिए किफायती दामों पर शानदार अनुभव करने का एक सुनहरा अवसर बनाता है। नमस्ते वर्ल्ड सेल 02 फरवरी से 30 सितंबर 2024 तक की यात्रा अवधि को कवर करता है, जिससे की यात्रियों को अपनी यात्राओं की योजना पहले से ही बनाने की सुविधा मिलती है। सीटें सीमित हैं और यही कारण है की first come first serve  (पहले आओ, पहले पाओ)के आधार पर सीटें आवंटित की जा रही है। 

सेल का फायदा कैसे उठाएं :

आप भी इस सेल का फायदा  उठाना चाहते हैं तो आपको जल्द से जल्द बुकिंग करनी होगी। इस सेल का लाभ जल्दी आओ, जल्दी पाओ के आधार पर दिया जा रहा है। अगर आप भी सेल का लाभ उठाना चाहते हैं। सेल का लाभ उठाना के लिए आप एयर इंडिया के वेबसाइट और ऐप से फ्लाइट टिकट बुक कर सकते हैं।

वेबसाइट और ऐप से फ्लाइट टिकट बुक करने पर आप कस्टमर सर्विस चार्ज पर भी सेविंग कर सकते हैं। यह बिक्री एयर इंडिया की वेबसाइट, मोबाइल ऐप और अधिकृत ट्रैवल एजेंटों सहित सभी चैनलों पर खुली है।

Offer Details :

बुकिंग अवधि: 2 फरवरी 2024 से 5 फरवरी 2024 तक

यात्रा अवधि: 2 फरवरी 2024 से 30 सितंबर 2024 तक

नमस्ते वर्ल्ड सेल में कौन-से अंतर्राष्ट्रीय डेस्टिनेशन शामिल है :

Air India एयरलाइन के अनुसार अमेरिका, कनाडा, ब्रिटेन, यूरोप, ऑस्ट्रेलिया, खाड़ी और मध्य पूर्व, एशिया प्रशांत और दक्षिण एशिया के लिए इस सेल में टिकट बुक किया जा सकता है। एयरलाइन ने एग्जीक्यूटिव और प्रीमियम इकोनॉमी क्लास के लिए भी स्पेशल किराया जारी किया है।

अमेरिका, कनाडा, ब्रिटेन, यूरोप, ऑस्ट्रेलिया, खाड़ी और मध्य पूर्व, एशिया प्रशांत और दक्षिण एशिया की उड़ानों के लिए रियायती किराए उपलब्ध हैं, आपको बताते है रोमांचक एकतरफ़ा और वापसी इकोनॉमी क्लास के कितने किराये हैं:-

  • भारत से यूएसए: ₹31,956 (एकतरफ़ा) और ₹54,376 (वापसी)
  • भारत से यूरोप: ₹22,283 (एकतरफ़ा) और ₹39,244 (वापसी)
  • भारत से खाड़ी और मध्य पूर्व: ₹7714 (एकतरफ़ा) और ₹13,547 (वापसी)
  • भारत से सिंगापुर: ₹6772 (एकतरफ़ा) और ₹13,552 (वापसी)
  • भारत से मेलबर्न (ऑस्ट्रेलिया): ₹29,441 (एकतरफ़ा) और ₹54,207 (वापसी)
  • भारत से काठमांडू: ₹3899 (एकतरफ़ा) और ₹9600 (वापसी)

अगर आपको यह आर्टिकल आपको पढ़ने में अच्छा लगा है तो आप हमें कमेंट कर के हमे जरूर बताए।

यह भी पढ़े : Karpoori Thakur Awarded The Bharat Ratna : बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री कर्पूरी ठाकुर को भारत रत्न दिया जाएगा आइए जानते है इनकी संघर्षो की कहानी

यह भी पढ़े : Champai Soren Profile : चंपई सोरेन संभालेंगे झारखंड के सत्ता की कमान, जानें प्रोफाइल

 

Spread the love

Leave a comment