thenewsbuzz.in

Masti4 Film : विवेक ओबेरॉय, रितेश देशमुख और आफताब शिवदासानी ‘मस्ती 4’ में फिर से हंसी जगाएंगे

Masti4 Film : विवेक ओबेरॉय, रितेश देशमुख, और आफताब शिवदासानी एक बार फिर से ‘मस्ती 4’ के लिए अपने फैंस को मस्ती की राइड पर ले जाने के लिए तैयार हैं। मेकर्स ने Masti की तीन सफल फ्रेंचाइजी के बाद अब हाल ही में Masti4 की भी घोषणा कर दी है निर्माताओं ने एक नए logo के साथ घोषणा साझा की।

Masti 4 Film
Masti4 Film (Image Source : X)

Masti4 Film Update :

बुधवार को अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर, आफताब ने मस्ती 4 की घोषणा के साथ हलचल मचा दी। मिलाप जावेरी द्वारा निर्देशित, फिल्म का निर्माण मारुति इंटरनेशनल के इंद्र कुमार और अशोक ठकेरिया द्वारा किया जाएगा, जिसमें वेवबैंड के झुनझुनवाला और एसके अहलूवालिया भी शामिल होंगे। हालांकि मूवी को लेकर उत्साह स्पष्ट है, लेकिन शूटिंग शेड्यूल के बारे में कोई जानकारी अभी तक सामने नहीं आए हैं।

अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर खुशी की खबर साझा करते हुए, आफताब शिवदासानी ने कहा, “हंसी के परम रोलरकोस्टर के लिए तैयार हो जाइए! मस्ती4 जल्द ही शुरू होने वाली है, और हम इससे अधिक रोमांचित नहीं हो सकते! निर्माता झुनझुनवाला, एस.के. अहलूवालिया, इंद्र कुमार और अशोक ठकेरिया और निर्देशक मिलाप जावेरी के साथ,ये फिल्म बनने जा रही है। साथ ही ये भी कहा गया की हम मौजमस्ती से भरी एक लंबी यात्रा पर निकलने के लिए तैयार हैं!”

विवेक ओबेरॉय ने भी पोस्ट जारी कर लिखा, “अतीत के अंतिम विस्फोट के लिए तैयार! अपने आप को तैयार रखें क्योंकि हम #Masti4 के साथ ओजी के मौजमस्ती से भरे रोमांच में वापस उतर रहे हैं, जल्द ही फ्लोर पर आने के लिए तैयार हैं!” उन्होंने यह भी वादा किया कि मस्ती 4 “हँसी और यादेंवापस लाएगा।

मस्ती फ्रेंचाइजी ने 2004, 2013 और 2016 में तीन रिलीज के साथ बॉलीवुड इतिहास में अपनी जगह बनाई है। शुरुआती मस्ती फिल्म में अमृता राव, जेनेलिया डिसूजा और तारा शर्मा के साथसाथ पुरुष लीड कलाकारों की तिकड़ी शामिल थी। सीक्वल में बदलाव करते हुए, करिश्मा तन्ना, सोनाली कुलकर्णी, और मंजरी फडनिस ने महिला लीड की  भूमिका के रूप में सुर्खियों में कदम रखा, और हास्य कथा में अपना स्वयं का स्वभाव जोड़ा।

Masti4
Vivek Oberoi, Riteish Deshmukh & Aftab Shivdasani

मस्ती 3 में, सारा ध्यान मिष्टी, पूजा बोस और श्रद्धा डैड पर केंद्रित हो गया, जिनमें से प्रत्येक ने सिनेमाई रोमांस में महत्वपूर्ण भूमिकाएँ निभाईं। जैसेजैसे मस्ती गाथा अपनी चौथी किस्त के साथ आगे बढ़ रही है, प्रशंसक उत्सुकता से इस प्रिय फ्रेंचाइजी द्वारा पेश किए जाने वाले नए मोड़ और हंसीभरे क्षणों का इंतजार कर रहे हैं।

फिल्म के लिए अपनी भावना को व्यक्त करते हुए, निर्देशक ने एक प्रेस विज्ञप्ति में बताया, “मस्ती 4 दोस्ती , विवाह, शरारत और हंसी की शाश्वत खुशी का सार प्रस्तुत करता है। हमारा उद्देश्य इसे जीवंत करते हुए मस्ती की मूल भावना को फिर से प्रदर्शित करना है।

नई कहानी जो दर्शकों को प्रभावित करती है, हंसी और खुशी के क्षण दोनों प्रदान करती है।फ्रैंचाइज़ी के आकर्षण को फिर से जिन्दा करने की प्रतिबद्धता के साथ, टीम हास्य और गर्मजोशी की एक पुनर्जीवित खुराक देने का प्रयास करेगी जो निस्संदेह दर्शकों को पसंद आएगी।

अफताब शिवदासानी ने भी इस फिल्म की घोषणा करते हुए चौथे पार्ट का हिस्सा बनने पर भी अपनी खुशी ज़ाहिर की। बता दें कि साल 2004 में रिलीज हुई मस्ती मूवी ने 34.14 करोड़ रुपए का कमाई किया था। वही ग्रैंड मस्ती ने लाइफटाइम कलेक्शन 19 करोड़ का किया था।

फिल्ममस्तीकी कहानी की बात करे तो ये फिल्म में तीन विवाहित दोस्तों पर बनी हैं, जिन्हें अपने अफेयर के चलते मजेदार परिणामों का सामना करना पड़ता है। फिल्म मस्ती की बात करे तो रितेश देशमुख, विवेक ओबेरॉय,और आफताब शिवदासानी के अलावा अजय देवगन और लारा दत्ता भी अहम किरदार में नजर आई थीं। ये फिल्म 2004 में रिलीज हुई थी।

Masti फ्रेंचाइजी की बात करें तो इसमें कॉमेडी ,एडल्ट शैली में दो सीक्वल, ‘Grand Masti  (2013) और Great Grand Masti (2016) शामिल है। हालांकि, फिल्म  की तीसरी पार्ट को उतनी सराहना नहीं मिली थी जितनी ओरिजनल फिल्म Masti को मिली थी। रिपोर्ट्स के अनुसार, मेकर्स इस बार ओरिजनल मस्ती के फ्लेवर के साथ वापसी करने को फिर से तैयार हैं।

अगर आपको यह आर्टिकल पढ़ने में अच्छा लगा है तो आप इसे अपने दोस्तों और परिवारों को शेयर करे और हमारे न्यूज़ ब्लॉग के साथ बने रहने के लिए आप हमसे टेलीग्राम चैनल पे जुड़ सकते है जहां पे आपको हर रोज सभी तरह की न्यूज़ की लेटेस्ट जानकारी मिलती है।

यह भी पढ़े : Deepika Padukone Pregnancy News : शादी के 6 साल के बाद दीपिका पादुकोण -रणवीर सिंह के घर गूजेंगी किलकारियां, उन्होंने खुद इस बात की पुष्टि सोशल मीडिया के जरिए की

यह भी पढ़े : Divya Khosla Net Worth : अपने दम पे करियर की शुरुआत करने वाली दिव्या आज कितनी अमीर है? जानें कुछ उनकी अनसुनी कहानी

Spread the love

Leave a comment