thenewsbuzz.in

Divya Khosla Net Worth : अपने दम पे करियर की शुरुआत करने वाली दिव्या आज कितनी अमीर है? जानें कुछ उनकी अनसुनी कहानी

Divya Khosla Net Worth : बॉलीवुड की जानेमानी एक्ट्रेस और फिल्म निर्देशक/निर्माता दिव्या खोसला पिछले कई दिनों से चर्चा में है। कुछ समय पहले ही दिव्या ने अपने पति भूषण कुमार का सरनेम ‘कुमार’ हटा लिया था और अब इसकी वजह भी सामने आ गई है। आइए दिव्या खोसला की कुछ अनसुनी कहानी बताए

Divya Khosla Net Worth
Divya Khosla Net Worth

Divya Khosla Net Worth :

जब से दिव्या ने अपने नाम से पति का सरनेम ‘कुमार’ हटाया है तब से मीडिया में उनसे जुड़ी खबरे भी आने लगी है कि ऐसा आखिर क्यों हुआ है, लेकिन इन सबके बीच इसके पीछे की वजह भी अब सामने आ चुकी है। इस बात की पुष्टि खुद दिव्या ने की है और कहा है कि ऐसा उन्होंने ज्योतिष के परामर्श से किया है।

कुछ लोगो ने ये तक सवाल भी खड़ा कर दिया कि कहीं दिव्या अपने पति भूषण कुमार से तलाक तो नहीं लेने जा रहीं है बता दे, भूषण कुमार टी-सीरीज कंपनी के मालिक है। फिर इसके बाद ये अफवाह की जानकारी दिव्या के स्पोक पर्सन ने मीडिया से दी, जिसमे उन्होंने कहा की दिव्या ने ज्योतिष के परामर्श के बाद अपने नाम ने अपने पति का सरनेम हटाया है और दिव्या के फैंस के लिए गुड न्यूज़ है क्योंकि भूषण कुमार और दिव्या के बीच सबकुछ सही चल रहा है और तलाक जैसी कोई खबर नहीं है।

Divya Khosla
Divya Khosla

इस बात से दिव्या जैसे ही सोशल मीडिया पे ट्रेंड हुई तब से फैंस उनके बारे में अलग-अलग बातें जानना चाहते है। लोग उनके फैंस ये जानना चाहते है कि दिव्या के पास कितनी संपत्ति है और उनका लाइफस्टाइल कैसा है ये सब कुछ, तो आइए आपको इसके बारे में बताए

कितनी है दिव्या खोसला की नेटवर्थ?

दिव्या ने साल 2005 में टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार से शादी की थी। वे टी-सीरीज के फाउंडर गुलशन कुमार थे जिन्होंन इस कंपनी को नोएडा में खोला था और आज इस कंपनी का कीमत लगभग 4000 करोड़ रुपए के पास होगी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिव्या की सम्पति लगभग 206 करोड़ के पास है। दिव्या एक्ट्रेस होने के साथ-साथ वे एक फिल्म प्रोड्यूसर/ निर्देशन और एंडोर्समेंट से भी कमाई करती है।

Divya Khosla
Divya Khosla

अगर दिव्या की महीने की कमाई की बात करे तो वे लगभग 24 करोड़ रुपए है और उनका लाइफस्टाइल भी काफी लग्जरी वाला है। उनके पास कई ब्रांड की कारें है उनमे बेंटली फ्लाइंग स्पर, ऑडी ए8एल और रोल्स रॉयस कुलिनन जैसी कारें भी शामिल है। रिपोर्ट के अनुसार, दिव्या के पिता का एक प्रिटिंग प्रेस भी दिल्ली में है। दिव्या ने कई फिल्मे में भी काम किया है उनमे क्लास ऑफ, सनम रे, यारियां, अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों और सत्यमेव जयते जैसी फिल्मे भी शामिल है।

साल 1997 में आए फाल्गुनी पाठक के गाने ‘आयो रामा’ में दिव्या खोसला पहली बार नजर आई थी। इसके बाद उन्होंने बहुत सारे म्यूजिक एल्बम और फिल्मे प्रोडूस भी की है।

अगर आपको यह आर्टिकल पढ़ने में अच्छा लगा है तो आप इसे अपने दोस्तों और परिवारों को शेयर करे और हमारे न्यूज़ ब्लॉग के साथ बने रहने के लिए आप हमसे टेलीग्राम चैनल पे जुड़ सकते है जहां पे आपको हर रोज सभी तरह की न्यूज़ की लेटेस्ट जानकारी मिलती है।

यह भी पढ़े : Shaitaan Movie Trailer Out : हॉरर थ्रिलर फिल्म शैतान का ट्रेलर हुआ जारी, कैसे अजय देवगन अपनी बेटी को बचाएंगे आर माधवन के काला जादू से ?

यह भी पढ़े : Rakulpreet-Jackky Bhagnani Marriage First Pics : बॉलीवुड की एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी शादी के बंधन में बंध गए, उन दोनों ने सिख रीति-रिवाज से शादी की

Spread the love

Leave a comment