thenewsbuzz.in

Shaitaan Movie Trailer Out : हॉरर थ्रिलर फिल्म शैतान का ट्रेलर हुआ जारी, कैसे अजय देवगन अपनी बेटी को बचाएंगे आर माधवन के काला जादू से ?

Shaitaan Movie Trailer Out : आर माधवन और अजय देवगन अपनी आने वाली फिल्म शैतान के साथ बिल्कुल तैयार हैं। दृश्यम के बाद एक बार फिर से अजय देवगन अपने परिवार की सुरक्षा के लिए लड़ते हुए नज़र आयेंगे, लेकिन इस बार उनका सामना काली शक्तियों से होगा।

मूवी के मेकर्स ने 22 फरवरी को शैतान का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज कर दिया है जिसे देख कर आपकी रोंगटे खड़े हो जाएगी। फिल्म में आर माधवन, अजय देवगन और ज्योतिका लीड रोल में है। ट्रेलर में दमदार है आर माधवन का किरदार।

Shaitaan Movie Trailer Out
Shaitaan Movie Trailer Out

Shaitaan Trailer Released :

‘शैतान’ की पहली झलकआने के बाद से फैंस इसके ट्रेलर का इंतजार कर रहे थे अब फिल्म के मेकर्स ने ‘शैतान’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया है और ट्रेलर देख कर ये कहा जा सकता है कि ये फिल्म शानदार होने वाली है। बता दे की इस फिल्म में पहली बार दो सुपरस्टार्स आर माधवन और अजय देवगन इस फिल्म में आमने सामने होंगे।

दृश्यम जैसी हिट मूवी करने के बाद एक बार फिर से अजय देवगन इस फिल्म में अपने परिवार को बचाने के लिए काले जादू से लड़ाई लड़ते हुए नजर आएंगे, इस बार उनकी ये लड़ाई दुश्मनों से नहीं, बल्कि काली शक्तियों से होने जा रही है।

विकास बहल के द्वारा बनाई गयी इस फिल्म में बनी शैतान के कई पोस्टर्स सामने आने के बाद अब मेकर्स ने हॉरर थ्रिलर फिल्म शैतान का ट्रेलर जारी कर दिया है।

शैतान के ट्रेलर के बारे में जानते है :

‘शैतान’ का 2 मिनट 26 सेकंड का ये ट्रेलर काफी शानदार है, आर माधवन ने इस छोटे से ट्रेलर में नेगेटिव किरदार कर जान भर दी है।

हॉरर थ्रिलर फिल्मशैतानके ट्रेलर की शुरुआत होती है एक शख्स के घर में बैठे होने से और एक लड़की अपने पिता को डरी हुई आवाज में ये बता रही है कि उसके घर में कोई घुस आया है और वह जा नहीं रहा। इस शख्स में कुछ तो गड़बड़ हैफिर थोड़े ही देर बाद शख्स का चेहरा भी सामने आता है

ये शख्स कोई और नहीं आर माधवन हैं, जो की अजय देवगन और ज्योतिका के घर में आगये है। आर माधवन, अजय देवगन से कहते हैं कि उनके फोन की बैटरी डेड है उन्हें 15 मिनट के लिए उनके घर में रुकना है,और फिर इसके बाद माधवन उनके घर से जाते ही नहीं है।

इसके बाद इसमें दिखाया गया है कि अजय और ज्योतिका की बेटी जानकी बोड़ीवाला आर माधवन को जाने नहीं दे रही हैं क्योंकि आर माधवन इस फिल्म में शैतान के रोल में है और उसने जानकी को अपने वश में कर लिया है।

फिर ट्रेलर में आगे जानकी, माधवन के इशारों पर नाच रही हैउनके बोलने पे चाय पत्ती खाती है, और फिर चाकू से अपने मांबाप पर हमला करती और घर में तोड़फोड़ भी मचाती है। आर माधवन, अजय की बेटी जानकी को उनकी मर्जी से ले जाना चाहते हैं, लेकिन अजय देवगन अपनी बेटी को जाने देने के लिए तैयार नहीं है

बस ये चीज ही आर माधवन और अजय देवगन के बीच लड़ाई की वजह बनेगी.इस फिल्म के ट्रेलर में आप आर माधवन के शैतान रूप को भी पसंद करेंगे। 

वहीं इस ट्रेलर में अजय देवगन भी कमाल लग रहे हैं। बता दे की सबकी नज़रे ज्योतिका और जानकी की परफॉरमेंस पर रहने वाली हैदोनों ही ट्रेलर में काफी अच्छी नजर रही हैं।

 बात करे फिल्मशैतानकी तो फिल्म का पूरा ट्रेलर ट्विस्ट एंड टर्न्स से भरा नज़र रहा है और एक शानदार हिट होते भी नज़र रहा है

Shaitaan की कहानी :

शैतान कृष्णदेव याग्निक द्वारा बनाई गयी गुजराती हॉरर थ्रिलर वाश की आधिकारिक हिंदी रीमेक है। कहानी यह है की अहमदाबाद के एक पायलट अथर्व अपनी पत्नी बीना और अपने दो बच्चों आर्या और अंश के साथ रहते हैं। वे एक दूरदराज के गांव में छुट्टियां मनाने जाते हैं।

वहां उनकी मुलाकात एक रहस्यमय व्यक्ति प्रताप से होती है जो उनके बारे में बहुत कुछ जानता है। प्रताप मदद की पेशकश करता है, लेकिन वह अथर्व के परिवार को फंसाने के लिए काले जादू का इस्तेमाल करता है। अपने परिवार को बचाने के लिए अथर्व को जादू तोड़ना होगा।

फिल्म में अजय देवगन और ज्योतिका शादीशुदा जोड़े हैं, जबकि जानकी बोदीवाला और अंगद राज उनके बच्चों की भूमिका निभा रहे हैं। आर माधवन काले जादू का इस्तेमाल करने वाले खलनायक की भूमिका निभाएंगे।

आर माधवन ,अजय देवगन और ज्योतिका स्टारर शैतान 8 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

अगर आपको यह आर्टिकल पढ़ने में अच्छा लगा है तो आप इसे अपने दोस्तों और परिवारों को शेयर करे और हमारे न्यूज़ ब्लॉग के साथ बने रहने के लिए आप हमसे टेलीग्राम चैनल पे जुड़ सकते है जहां पे आपको हर रोज सभी तरह की न्यूज़ की लेटेस्ट जानकारी मिलती है।

यह भी पढ़े : Anushka Sharma Baby Boy Name : Anushka Sharma और Virat Kohli दूसरी बार बने माता-पिता, वामिका के भाई का नाम अकाए रखा गया है क्या है Akaay, का असली मतलब?

यह भी पढ़े : Rakulpreet-Jackky Bhagnani Marriage First Pics : बॉलीवुड की एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी शादी के बंधन में बंध गए, उन दोनों ने सिख रीति-रिवाज से शादी की

Spread the love

Leave a comment