thenewsbuzz.in

Rakulpreet-Jackky Bhagnani Marriage First Pics : बॉलीवुड की एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी शादी के बंधन में बंध गए, उन दोनों ने सिख रीति-रिवाज से शादी की

Rakulpreet-Jackky Bhagnani Marriage First Pics : बॉलीवुड की एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने गोवा में आनंद कारज समारोह में शादी कर ली। गोवा में इस स्टार कपल की  pre -wedding  और शादी रखी गई। रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी आपको बता दे की ये जोड़ी दो रीतिरिवाजों से शादी कर रहे हैं।

एक सिंधी रिवाज  से और दूसरी शादी सिख रिवाज से होनी है। सोशल मीडिया पर शादी की इनसाइड झलक सामने आई है। फैंस अब दोनों की शादी की pictures का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने 21 फरवरी 2024 को गोवा में शादी रचाई।

Rakulpreet-Jackky Bhagnani Marriage First Pics
Rakulpreet-Jackky Bhagnani Marriage First Pics

ITC  ग्रैंड साउथ गोवा में शादी के दौरान दोनों कपल अपने परिवार और दोस्तों के साथ शामिल हुए। शादी में आयुष्मान खुराना, अर्जुन कपूर, शिल्पा शेट्टी,  डेविड धवन सभी मौजूद हैं।

Jackky Bhagnani and Rakulpreet Wedding :

जैकी भगनानी और रकुल प्रीत सिंह की शादी की इन दिनों खूब चर्चा में बनी हुई है। उनके फैंस सोशल मीडिया पर उनकी शादी की तस्वीर देखने के लिए  बेशब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। 20 फरवरी को रकुल की मेहंदी सेरेमनी रखी गई, जिसकी कई pictures  सामने आ चुकी हैं। रकुल ने अपने कलाई पर जैकी के नाम की मेहंदी लगवाई। वहीं, बता दे कि संगीत सेरेमनी की भी कुछ खूबसूरत pictures सामने आ चुकी हैं।

रकुल प्रीत सिंह और जैकी दोनों शादी से पहले काफी समय तक डेट कर रहे थे। इस कपल ने अक्टूबर 2021 में अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था।

Shilpa Shetty और Raj Kundra ने संगीत के function  में जमकर डांस किया है । इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। आपको बता दे की ये कपल ने ‘मुंडियन बच के रही’ गाने पर डांस किया। Shilpa और Raj Kundra की शानदार परफॉर्मेंस से भरी संगीत नाइट का वीडियो लोग काफी पसंद कर रहे है। जबकि इस संगीत के फंक्शन को एक्टर रितेश देशमुख ने होस्ट किया था।

ड्रेस कोड क्या थी संगीत सेरेमनी के लिए :

इस संगीत सेरेमनी को यादगार बंनाने के लिये ड्रेस कोड रखा गया था। सभी invities को शिमरी ड्रेस में आने के लिए कहा गया था। शादी को और यादगार बनाने के लिए जैकी ने रकुल के लिए स्पेशल सॉन्ग तैयार किया, जिसमें दोनों की पूरी लव स्टोरी दिखी।

Bhumi Pednekar ने की बहनों के संग मस्ती :

भूमि पेडनेकर की बहन समीक्षा पेडनेकर ने सोशल मीडिया साइट्स पर मेहंदी की फोटो शेयर की है। और साथ में उन्होंने भूमि पेडनेकर के साथ मस्ती भरे पल की एक पिक्चर जारी किया।

दोनों कपल दो रीति-रिवाज से शादी करने जा रहे है :

रकुल प्रीत सिंह और जैकी दो रीति-रिवाज से शादी करने वाले है । पहली बार में ये स्टार कपल पंजाबी रीति -रिवाज से शादी करेगा। फिर दोपहर 3 बजे के बाद दोनों कपल सिंधी रीति-रिवाज से भी शादी रचायेंगे । हालांकि,आपको बता दे शादी की ऑफिसियल जानकारी  पर कन्फर्मेशन आना बाकी है।

दोनों की शादी की पहली तस्वीर का फैंस कर रहे है इंतजार :

ये कपल  जल्द ही फोटो-ऑप सेशन के लिए होटल के बाहर जम्मा हुए मीडिया के सामने आयंगे। दोनों शादी के समारोहों के पूरा होने जाने के बाद शाम को उनसे अपनी पहली ऑफिसियल शादी की तस्वीरें या वीडियो जारी करने की भी उम्मीद की जा रही है।

उनका pre-wedding 19 फरवरी को शुरू हुआ। रकुल प्रीत और जैकी ने अक्टूबर 2021 में अपने रिश्ते को सोशल मीडिया साइट्स  पर ऑफिसियल बना दिया।

वर्कफ्रंट की बात करें तो रकुल प्रीत सिंह कमल हासन के साथ इंडियन 2 में नजर आएंगी। वही इस फिल्म में प्रिया भवानी शंकर  और बॉबी सिम्हा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

फिल्म का पहला पार्ट 1996 में रिलीज़ हुआ था और इसमें कमल हासन ने एक बूढ़े freedom fighter की भूमिका निभाई थी जो भ्रष्टाचार के खिलाफ युद्ध को छेड़ने का फैसला करता है।

दूसरी तरफ जैकी अपने अगले प्रोडक्शन बड़े मियां छोटे मियां की रिलीज का होने का इंतजार कर रहे हैं। अली अब्बास जफर द्वारा बनाये गयी ये, फिल्म में टाइगर, सोनाक्षी सिन्हा ,अक्षय, और पृथ्वीराज सुकुमारन मुख्य भूमिका में हैं और यह फिल्म ईद 2024 के अवसर पर सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

अगर आपको यह आर्टिकल पढ़ने में अच्छा लगा है तो आप इसे अपने दोस्तों और परिवारों को शेयर करे और हमारे न्यूज़ ब्लॉग के साथ बने रहने के लिए आप हमसे टेलीग्राम चैनल पे जुड़ सकते है जहां पे आपको हर रोज सभी तरह की न्यूज़ की लेटेस्ट जानकारी मिलती है।

यह भी पढ़े : Anushka Sharma Baby Boy Name : Anushka Sharma और Virat Kohli दूसरी बार बने माता-पिता, वामिका के भाई का नाम अकाए रखा गया है क्या है Akaay, का असली मतलब?

Spread the love

Leave a comment