thenewsbuzz.in

IPO Next Week : अगले सप्ताह में 6 नए इश्यू देंगे दस्तक, जानें वे कौन से होंगे

IPO Next Week : 29 जनवरी से शुरू हो रहे नए सप्ताह में मार्किट में काफी हलचल देखने को मिल सकती है। इसका प्रमुख कारण है कि अगले सप्ताह में 1 फरवरी को अंतरिम बजट 2024 भी पेश होने वाला है। यह मोदी सरकार का 12वां बजट होगा। बजट के दिन शेयर मार्केट में काफी हलचल देखने को मिल सकती है। बता दे कि इस सप्ताह में 6 कंपनियों के IPO खुलने जा रहे है। इसमें Main Board और SME दोनों ही सेगमेंट की कंपनिया शामिल है। इसके अलावा पहले से 3 IPO खुले है। जो अगले सप्ताह में बंद हो जाएंगे। आइए आपको बताए कौन से 6 कंपनियों के IPO आ रहे है।

IPO Next Week
IPO Next Week

BLS E-Services Limited IPO :

BLS E-Services IPO में निवेशक 30 जनवरी से बोली लगा सकेंगे। इसके साथ कंपनी ने इश्यू के लिए 129-135 रुपए प्रति शेयर प्राइस बैंड तय किया है। यह कंपनी BLS E-Services के सहायक कंपनी है। इस कंपनी का लक्ष्य है 310.9 करोड़ जुटाने का है। इश्यू में 1 फरवरी तक बोली लगा सकते है।

Harshdeep Hartico Limited IPO :

गमले और प्लांटर्स के निर्माता और सप्लायर हर्षदीप हॉर्टिको का इश्यू भी 29-31 जनवरी के बीच सब्सक्रिप्शन के लिए खुलेगा। कंपनी द्वारा इश्यू के लिए प्राइस बैंड 42-45 रुपए प्रति शेयर तय किया गया है। कंपनी 42.42 लाख इक्विटी शेयरों के बुक-बिल्ट इश्यू के माध्यम से 19.09 करोड़ रुपए जुटाना चाहती है।

Megatherm Induction Limited IPO :

Induction heating और melting प्रोडक्ट बनाने वाली इस कंपनी का IPO 29 जनवरी को आने वाला है। यह IPO 100-108 रुपए प्रति शेयर के प्राइस बैंड पर ओपन होगा। इस इश्यू में 31 जनवरी के तक बोली लगा सकेंगे। कंपनी का लक्ष्य 53.91 करोड़ रुपए जुटाने का है।

Baweja Studios Limited IPO :

टेक्नोलॉजी बेस्ड कॉमर्सिअल फिल्म्स प्रोडक्शन कंपनी बावेजा स्टूडियोज का IPO भी 29 जनवरी से खुलेगा। इसके जरिए कंपनी को 97.2 करोड़ रुपए जुटाना है। इश्यू के लिए प्राइस बैंड 170-180 रुपए प्रति शेयर है। इस IPO में 1 फरवरी तक बोली लगा सकेंगे।

Mayank Cattle Food Limited IPO :

Mayank Cattle Food कंपनी का IPO 29-31 जनवरी के बीच ओपन रहेगा। इस कंपनी का इरादा है 108 रुपए प्रति शेयर के फिक्स्ड प्राइस बैंड के माध्यम से 19.44 करोड़ रुपए जुटाने का है।

Gabriel Pet Straps Limited IPO :

ये IPO इस सप्ताह में लास्ट IPO होगा। ये कंपनी Heavy Materials Packaging के लिए Pet Straps बनाती है, साथ ही इसका IPO 31 जनवरी को ओपन होगा और ये 2 फरवरी को बंद होगा। कंपनी द्वारा प्राइस बैंड 101 रुपए प्रति शेयर रखा गया है। कंपनी का प्लान IPO के जरिए 8.06 करोड़ रुपए जुटाने का है।

पहले से कौन-कौन से IPO खुले है एक नज़र उसपे :

Fonebox Retail, Delaplex, DocMode Health के IPO पहले से ही खुले हुए है। ये तीनो IPO की ओपनिंग 25 जनवरी को हुई थी और ये अगले सप्ताह में 30 जनवरी को बंद हो जाएंगी।

Disclaimer : यहाँ पे जो भी जानकारी आपको दी जा रही है वह केवल इन्फॉर्मेशन के लिए दी जा रही है। आपको बता दें की मार्केट में निवेश बाजार जोखिम के अधीन है और हम आपको सलाह देते हैं कि आप निवेश से पहले एक्सपर्ट्स की सलाह जरूर लें। द न्यूज़ वॉज़.इन की तरफ से कभी भी पैसा लगाने की सलाह नहीं दी जाती है।

अगर आपको यह आर्टिकल पढ़ने में अच्छा लगा है तो आप इसे अपने दोस्तों और परिवारों को शेयर करे और हमारे न्यूज़ ब्लॉग के साथ बने रहने के लिए आप हमसे WhatsApp Channel पे जुड़ सकते है जहां पे आपको हर रोज सभी तरह की न्यूज़ की लेटेस्ट जानकारी मिलती है।

यह भी पढ़े : Post Office MIS Scheme 2024 : आपके बुढ़ापे का सहारा बनेगा यह स्कीम, अब हर महीने मिलेंगे 5000 रूपये

यह भी पढ़े : Upcoming IPO 2024 : ये IPO पहले ही दिन पैसा डबल कर देगा। 30 जनवरी को ओपन होगा,जानिए कितने भाव पे मिलेंगे ये शेयर

Spread the love

Leave a comment