thenewsbuzz.in

Pawan Singh News : आसनसोल सीट से BJP ने दिया पवन सिंह को टिकट, इसके बाद उन्होंने कहीं ये बड़ी बातें

Pawan Singh News : भोजपुरी के मशहूर सिंगर और एक्टर पवन सिंह को पश्चिम बंगाल की आसनसोल लोकसभा सीट से उम्मीदवार बनाया गया है। इसके बाद उन्होंने कहा कि मुझे इस बात की खुशी है कि मुझे आसनसोल लोकसभा सीट का उम्मीदवार बनाया गया है और मुझे आसनसोल की जनता पर पूरा भरोसा है कि उनका आशीर्वाद मुझे मिलेगा।

Pawan Singh
Pawan Singh

आसनसोल सीट से पवन सिंह :

कल बीजेपी ने लोकसभा चुनाव 2024 के लिए अपने 195 उम्मीदवारो के नाम की लिस्ट जारी की थी। इसमें पश्चिम बंगाल की आसनसोल लोकसभा सीट से भोजपुरी सिनेमा से सुपरस्टार पवन सिंह को उम्मीदवार बनाया गया है। जब शनिवार को पार्टी प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए उम्मीदवारों के नामों का ऐलान कर रही थी तब पवन सिंह जिम में न्यूज पे प्रेस कॉन्फ्रेंस देखते रहे थे और जब उन्होंने अपना नाम सुना तो उनकी खुशी का कोई ठिकाना ही नहीं रहा। अभी वर्त्तमान समय में इस सीट से अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा TMC के सांसद है।

सोशल मीडिया पे वीडियो हुआ वायरल :

सोशल मीडिया पे पवन सिंह के सेलिब्रेशन से जुड़ा यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हुआ। यह वीडियो शनिवार का है जब पवन सिंह जिम में बैठकर बीजेपी की प्रेस कॉन्फ्रेंस न्यूज़ पे देख रहे थे। बता दे, जिस वक्त बीजेपी की प्रेस कॉन्फ्रेंस चल रही थी उस समय में थे और अपने एक्सरसाइज रोक कर न्यूज़ देख रहे थे। इस खुशी की खबर से उनके पास खड़े सभी लोग जश्न मनाने लगते है और उन्हें बधाई देते है।

इसके बाद मीडिया से बातचीत में उन्होंने बताया कि उनका लिस्ट में नाम से उन्हें ख़ुशी है उन्हें पूरा भरोसा है कि आसनसोल की जनता उन्हें भरपूर आशीर्वाद देगी। उन्होंने बंगाल से अपने रिश्ते पे कहा कि मेरा रिश्ता यहां से बहुत पुराना है मेरे पापा एहि नौकरी करते थे। मेरे शरीर में बंगाल का नमक है और मुझे भरोसा है कि मुझे यहां से जीत मिलेगी।

मीडिया द्वारा पूछी गई लोकसभा चुनाव में शत्रुघ्न सिन्हा से होगा सामना पे उन्होंने कहा कि मै उन्ही को देखकर बड़ा हुआ हूं मगर हमलोगों की विचारधारा बिलकुल अलग है। मै बीजेपी परिवार का सिपाही हूं और वे दूसरे पार्टी से है। देश और दुनिया की जनता प्रधानमंत्री मोदी जी का काम देख रही है और मै उनके साथ हूं।

इनका मुकाबला शत्रुघ्न सिन्हा से होगा :

पश्चिम बंगाल की सबसे चर्चित सीटों में से एक आसनसोल लोकसभा सीट है। यहां उनके सामने मौजूदा समय में TMC के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा होंगे। बता दे, कि इस सीट पे 2014 और 2019 में बीजेपी का कब्ज़ा था। उस समय बाबुल सुप्रियो यहां से सांसद थे इसके बाद उन्होंने साल 2022 में बीजेपी छोड़कर TMC में चले गए और वे विधायक की चुनाव जितने के बाद सांसद पद से इस्तीफा दे दिया थे। इसके बाद वहां हुए उपचुनाव में TMC ने शत्रुघ्न सिन्हा को अपना उम्मीदवार बनाया और वहां उन्होंने जीत दर्ज की थी।

इस वजह से बीजेपी की नज़र इस सीट को फिर से एक बार जीतने की है और यही कारण है कि उन्होंने यहां से पवन सिंह को उम्मीदवार बनाया है। इस बार बीजेपी पवन सिंह की लोकप्रियता को भुनाते हुए TMC की शत्रुघ्न सिन्हा को कड़ी चुनौती देना चाहेगी।

अगर आपको यह आर्टिकल पढ़ने में अच्छा लगा है तो आप इसे अपने दोस्तों और परिवारों को शेयर करे और हमारे न्यूज़ ब्लॉग के साथ बने रहने के लिए आप हमसे टेलीग्राम चैनल पे जुड़ सकते है जहां पे आपको हर रोज सभी तरह की न्यूज़ की लेटेस्ट जानकारी मिलती है।

यह भी पढ़े : Lok Sabha Elections 2024 : बीजेपी ने लोकसभा चुनाव 2024 के लिए अपनी पहली लिस्ट निकाल दी है, जानिए किसे-किसे मिला टिकट

Spread the love

Leave a comment