thenewsbuzz.in

Airtel AirFiber Plan : Airtel ने AirFiber के दो नए प्लान किए लांच, अब मिलेगा पहले से और भी स्पीड नेट साथ ही 350 लाइव चैनल

Airtel AirFiber Plan : Airtel ने AirFiber के दो नए प्लान किए लांच किए। इन प्लान के जरिए यूज़र्स को बहुत सारे खास बेनिफिट्स और साथ ही हाई-स्पीड इंटरनेट डेटा भी मिलेगा।

Airtel AirFiber Plan
Airtel AirFiber Plan (Image Source : Airtel)

Airtel Xstream AirFiber Plan Launch :

भारत की टेलीकॉम कंपनियों एयरटेल ने अपनी ब्रॉडबैंड सर्विस के लिए कुछ नए प्लान को लांच किए है, जिनसे यूज़र्स को इंटरनेट सर्विस का नया प्लान खरीदने के लिए और भी नए ऑप्शन मिलेंगे। आइए हम आपको एयरटेल के नए लांच हुए ब्रॉडबैंड सर्विस प्लान के बारे में बताएंगे।

आपको बता दे जिन प्लान को एयरटेल कंपनी ने लांच किया है उसमे सबसे बड़ी बात ये है कि इसके ब्रॉडबैंड सर्विस प्लान की कीमत 1000 रूपये से भी कम है। इन नए प्लान में एयरटेल अपने यूज़र्स को हाई-स्पीड अनलिमिटेड इंटरनेट डेटा के साथ लाइव चैनल और OTT ऐप्स का फ्री में सब्सक्रिप्शन देगा।

नए प्लान की लिस्ट :

1st प्लान :

इस 1st नए प्लान की कीमत एयरटेल ने मात्र 699 रुपये रखा है। इस प्लान में यूज़र्स को 40Mbps की हाई स्पीड से लेकर 1TB तक का इंटरनेट डेटा मिलेगा।

अगर यूज़र्स प्लान पीरियड से पहले इंटरनेट डेटा की लिमिट को खत्म कर देता है तो यूज़र्स की इंटरनेट स्पीड कम हो जाएगी, लेकिन इंटरनेट सेवा मिलती रहेगी।

2nd प्लान :

इस 2nd नए प्लान की कीमत एयरटेल ने मात्र 999 रुपये रखा है। इस प्लान में यूज़र्स को 100Mbps की हाई स्पीड से लेकर 1TB तक का इंटरनेट डेटा मिलेगा।

अगर यूज़र्स प्लान पीरियड से पहले इंटरनेट डेटा की लिमिट को खत्म कर देता है तो यूज़र्स की इंटरनेट स्पीड कम हो जाएगी, लेकिन इंटरनेट सेवा मिलती रहेगी।

दोनों नए प्लान्स के अन्य फायदे :

Airtel AirFiber के इन दोनों प्लान में यूज़र्स को इंटरनेट डेटा के अलावा भी कई सारे बेनिफिट्स मिलेंगे। इन प्लान्स के जरिए यूज़र्स Airtel Xstream play, 4K Android Box  के साथ करीब 350 से ज्यादा लाइव चैनल और Disney+ Hotstar का फ्री सब्सक्रिप्शन के साथ और भी बेनिफिट्स मिलेंगे। कंपनी द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक,Airtel Xstream AirFiber को 6 महीने या एक साल की प्लान पैक के साथ खरीद सकते है।

कंपनी द्वारा लांच किए गए दोनों प्लान में से किसी भी प्लान पर यूज़र्स को Xstream AirFiber का इंस्टॉलेशन कराने के लिए एक भी पैसा नहीं देना होगा। अभी वर्त्तमान समय में एयरटेल की Xstream AirFiber सर्विस की सुविधा सिर्फ दिल्ली एनसीआर के दो मुख्य इलाके नोएडा और गाजियाबाद में दी गई है। यूजर्स इसे ऑनलाइन भी एयरटेल की वेबसाइट या एयरटेल नंबर के My Thanks App से भी बुक कर सकते है। एयरटेल के इन दोनों प्लान Jio Airfiber को कड़ी टक्कर देने को तैयार है।

अगर आपको यह आर्टिकल पढ़ने में अच्छा लगा है तो आप इसे अपने दोस्तों और परिवारों को शेयर करे और हमारे न्यूज़ ब्लॉग के साथ बने रहने के लिए आप हमसे WhatsApp Channel पे जुड़ सकते है जहां पे आपको हर रोज सभी तरह की न्यूज़ की लेटेस्ट जानकारी मिलती है।

यह भी पढ़े : Success Story of Bharti Airtel Founder Sunil Mittal : सिर्फ 20 हजार रुपए से शुरू की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी, जाने कैसे?

यह भी पढ़े : Qatar Airways AI Sama : इस कंपनी ने पेश किया दुनिया की पहली डिजिटल ह्यूमन कैबिन क्रू, जानें क्या है इसमें खासियत

Spread the love

Leave a comment