thenewsbuzz.in

BMW 620d M Sport Signature Launched : BMW ने भारत में लांच की 620d M Sport Signature कार, कीमत सुन उड़ जाएंगे होश

BMW 620d M Sport Signature Launched : दुनिया की बड़ी ऑटोमोबाइल निर्माता कंपनी बीएमडब्ल्यू (BMW) ने एक और लग्जरी 620d M Sport Signature कार भारतीय बाजार में लांच कर दी है। इस कार की सबसे बड़ी खासियत यह है कि ये कार महज 7.8 सेकंड में 0 से 100 kmpl की रफ्तार पकड़ सकता है।

BMW 620d M Sport Signature Launched
BMW 620d M Sport Signature Launched (Image Source : press.bmwgroup.com)

BMW 620d M Sport Signature Launched :

अगर आप लग्जरी गाड़ियों के शौक़ीन है तो आपके लिए एक अच्छी खबर है क्योकि ऑटोमोबाइल जगत की बड़ी कंपनी बीएमडब्ल्यू लग्जरी गाड़ियां बनाने के लिए जानी जाती है और आज कंपनी ने भारत में बीएमडब्ल्यू 620d M स्पोर्ट सिग्नेचर कार लांच कर दी है। बता दे कि बीएमडब्ल्यू की ये गाड़ी भी कंपनी की बाकी गाड़ियों जैसी महंगी है। इस कार के फीचर और लुक काफी लग्जीरियस लुक देते है।

BMW 620d M Sport Signature Colour :

जर्मनी की कार निर्माता कंपनी ने भारत में BMW 620d M Sport Signature लांच कर दी है। कंपनी ने इस कार का एक ही वेरिएंट लांच किया है। लेकिन एक वेरिएंट में कंपनी ने इस कार को चार कलर के साथ मार्केट में लाई है। BMW की ये कार टेंजानाइट ब्लू, स्काईस्क्रैपर ग्रे, मिनरल व्हाइट और कार्बन ब्लैक इन्ही चार कलर के साथ भारतीय बाजार में लांच की गई है।

BMW 620d M Sport Signature Features :

बीएमडब्ल्यू के इस नए मॉडल में 12.3-इंच की दो बड़ी स्क्रीन दी गई है एक में इंफोटेनमेंट सिस्टम लगा है तो दूसरी में एक फुली डिजिटल क्लस्टर के लिए है। इसके साथ ही इसमें एंड्रायड ऑटो और वायरलेस एप्पल कार प्ले भी है। इस गाडी में आपको रियर व्यू कैमरा भी दिया गया है जिससे आपको गाडी पार्किंग करते समय दिक्कत न हो। इसके साथ इसमें रिमोट कंट्रोल पार्किंग की सुविधा दी गई है।

इस लग्जरी कार में फोन को चार्ज के लिए वायरलेस चार्जिंग की सुविधाए भी दी गई है। इसमें पैनोरैमिक सनरूफ, 16-स्पीकर हर्मन कार्डोन साउंड सिस्टम और पैडल शिफ्टर्स जैसी और भी कई सारे सुविधाए दी गई है। ये कार करीब 7.8  सेकंड में 0 से 100 kmpl की रफ्तार पकड़ सकता है। इस गाड़ी में ड्राइवर को ड्राइविंग मोड पांच विकल्प भी दिए गए है। इस गाड़ी में 2.0-liter, 4 सिलेंडर डीजल इंजन दिया गया है, जो 188bhp और 400 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है।

BMW 620d M Sport Signature Price :

बीएमडब्ल्यू की ये लग्जीरियस कार का लुक और फीचर काफी शानदार है। इस लग्जीरियस कार की एक्स-शोरूम कीमत लगभग 78.9 लाख रुपये है।

यह भी पढ़े : Top Discount on Maruti Cars : इस महीने सस्ते में घर ले जाएं मारुति की ये शानदार कारें, 62 हजार रूपये तक की बंपर डिस्काउंट

यह भी पढ़े : Hyundai Car Offer : मार्च में हुंडई की गाड़ियों पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट, कर सकते है 43 हजार रुपए तक की बड़ी बचत

Spread the love

Leave a comment