thenewsbuzz.in

Hyundai Car Offer : मार्च में हुंडई की गाड़ियों पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट, कर सकते है 43 हजार रुपए तक की बड़ी बचत

Hyundai Car Offer : इस महीने हुंडई कस्टमर्स के लिए अपनी गाड़ियों पर शानदार डील लेकर आया है। इन सभी गाड़ियों पर बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा है और यह डिस्काउंट सिर्फ इस महीने तक ही रहने वाला है। आइए जाने वो कौन से गाड़ी होंगे

Hyundai Car Offer
Hyundai Car Offer (Image Source : Hyundai.com)

Hyundai Car Offer :

ऑटोमोबाइल जगत कि धाकड़ कंपनी हुंडई जो की कम बजट में एक बेहतर कार बनाने के लिए जानी जाती है। तो इस सिलसिले में हुंडई कस्टमर्स के लिए अपनी गाड़ियों पर बंपर ऑफर लेकर आया है। इन दिनों हुंडई अपने कारो पे 43 हजार रुपय तक का भाड़ी डिस्काउंट दे रहा है। ये ऑफर को कंपनी केवल मार्च तक ही लागू रखेगी। बता दे, हुंडई की पॉपुलर गाड़ियों पर ये अभी डिस्काउंट दिए जा रहा है। डिस्काउंट वाली गाड़ियों में हुंडई की i20, Aura,  i10 Nios और Venue गाड़ियों के मॉडल शामिल है।

Grand i10 Nios :

हुंडई की गाड़ियों में सबसे ज्यादा डिस्काउंट मिलने वाले गाड़ियों में सबसे पहले Grand i10 Nios है। इस गाड़ी पर करीब 43 हजार रुपय तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसमें 30 हजार रुपय तक का कैश डिस्काउंट दिया जा रहा है साथ ही साथ 10 हजार रुपय का एक्सचेंज डिस्काउंट भी अलग से दिया जा रहा है। इसके साथ ही एक 3000 रुपए तक का कॉरपोरेट डिस्काउंट भी कंपनी दे रही है। इस मॉडल की एक्स-शोरूम कीमत 5.92 लाख रुपय से लेकर 8.56 लाख रुपए के बीच रहता है।

Hyundai Aura :

हुंडई की Aura पे भी शानदार डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस गाड़ी पर करीब 33 हजार रुपय तक का डिस्काउंट मिल रहा है। Aura मॉडल पे 20 हजार रुपय का कैश डिस्काउंट दिया जा रहा है और साथ ही साथ 10 हजार रुपय तक का एक्सचेंज डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। इसके साथ इसमें कंपनी 3000 रुपए का कॉरपोरेट डिस्काउंट भी दे रहा है। इस मॉडल की एक्स-शोरूम कीमत 6.49 लाख रुपय से लेकर 9.05 लाख रुपए के बीच रहता है।

Hyundai Venue :

Hyundai Venue एक sub-compact SUV है। इस SUV पे भी कंपनी 30 हजार रुपय तक का बंपर डिस्काउंट दे रहा है। Hyundai Venue पे 20 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट दिया जा रहा है इसके साथ ही इसपे 10 हजार का एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा है। इस गाड़ी पे कंपनी कॉरपोरेट डिस्काउंट नहीं दे रही है। Hyundai Venue की शोरूम प्राइस 7.94 लाख रुपय से लेकर 13.48 लाख रुपय के बीच है।

Hyundai i20 Hatchback :

बात करे हुंडई की i20 Hatchback की तो कंपनी इस मॉडल पर 25 हजार रुपये तक का डिस्काउंट दे रहा है। जिसमे इस गाडी पर 15 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट दिया जा रहा है इसके साथ ही 10 हजार तक का एक्सचेंज डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस मॉडल पर हुंडई ने कॉरपोरेट डिस्काउंट नहीं रखा है। इस मॉडल की एक्स-शोरूम कीमत 7 लाख रुपय से लेकर 11.20 लाख रुपए के बीच रहता है।

अगर आपको यह आर्टिकल पढ़ने में अच्छा लगा है तो आप इसे अपने दोस्तों और परिवारों को शेयर करे और हमारे न्यूज़ ब्लॉग के साथ बने रहने के लिए आप हमसे WhatsApp Channel पे जुड़ सकते है जहां पे आपको हर रोज सभी तरह की न्यूज़ की लेटेस्ट जानकारी मिलती है।

यह भी पढ़े : Hyundai Creta N Line : लॉन्च से पहले ही Hyundai Creta N Line की बुकिंग शुरू हो गई, जानिए इस कार की बेहतरीन फीचर

यह भी पढ़े : Ather Rizta Electric Scooter Launch : ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर की मुसीबतें बढ़ाने आ रही ‘Ather Rizta’ इलेक्ट्रिकर्स स्कूटर, जानिए इसके फीच

Spread the love

Leave a comment