thenewsbuzz.in

Chamkila Release Date Out : नेटफ्लिक्स ने दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा की फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा की, जाने कब आ रही है फिल्म

Chamkila Release Date Out : चमकीला अमर सिंह चमकीला की अनकही सच्ची कहानी है। इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा हैं। बता दे चमकीला थिएटर्स की बजाय OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होने वाली है। इस फिल्म में परिणीति चोपड़ा और दिलजीत दोसांझ की जोड़ी पहली बार सामने होंगे फैंस इसको लेकर एक्साइटेड नज़र रहे है।

Chamkila Release Date Out
Chamkila Release Date Out (Image Source : X)

Chamkila Release Date Out :

बात करे इम्तियाज अली की फिल्मे की तो रॉकस्टार ,लैला मजनू और जब वी मेट, जैसे बहुत सारे फिल्मे बनना चुके है। अब उनकी इस आने वाली मूवी चमकीला को लेकर इम्तियाज़ फिर से  सुर्खियों में हैं।

नेटफ्लिक्स ने अपनी आगामी फिल्मचमकीलाकी रिलीज़ डेट का खुलासा कर दिया है। इंस्टाग्राम पर पर पोस्ट साझा करते हुए,एक छोटी क्लिप के साथ प्रशंसकों को रिलीज़ डेट की जानकारी दी गयी ,इस क्लिप में कोई और नहीं बल्कि दिलजीत दोसांझ थे, जिससे फिल्म की शुरुआत के लिए प्रत्याशा बढ़ गई। दोसांझ के साथ, फिल्म में परिणीति चोपड़ा प्रमुख भूमिकाओं में हैं, जैसेजैसेचमकिलाको लेकर चर्चा तेज हो रही है, प्रशंसक बेसब्री से इसके आगमन का इंतजार कर रहे हैं,

वीडियो जारी करते हुए नेटफ्लिक्स ने पोस्ट में लिखा, “माहौल बन जाता था जब वह छेड़ता था साज, कुछ ऐसा ही था चमकीला का अंदाज।”  यह फिल्म OTT प्लेटफॉर्म पर 12 अप्रैल को स्ट्रीम होगी।

इम्तियाज अली की चमकीला के बारे में:

यह फिल्म पंजाब के मूल रॉकस्टार अमर सिंह चमकीला की सच्ची कहानी पर आधारित है। इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अमरजोत कौर और अमर सिंह चमकीला के इर्दगिर्द घूमती है। परिणीति चोपड़ा जहां अमरजोत का किरदार निभाएंगी, वहीं दिलजीत चमकीला के किरदार में नजर आएंगे। अपनी आवाज से चाहने वालों के दिलों का तार छेड़ने वाले अमर सिंह को 8 मार्च 1988 ,को  उनकी पत्नी अमरजोत कौर और उनके म्यूजिकल बैंड के सदस्यों की हत्या कर दी गई।

फिल्म को लेकर इम्तियाज ने क्या कहा :

फिल्म के बारे में बात करते हुए, निर्देशक इम्तियाज अली ने न्यूज़ एजेंसी एएनआई के हवाले से कहा था, “जनता के प्रतिष्ठित संगीत सितारे के जीवन के बारे में अमर सिंह चमकीला बनाना मेरे लिए एक अनोखी यात्रा रही है। इस फिल्म में अभिनय करने के लिए बेहद प्रतिभाशाली दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा जैसे बेहतर अभिनेता हैं, खासकर इसलिए क्योंकि इसमें कुछ लाइव गाने शामिल है।

यह फिल्म चमकीला के साहसी गीतों की पागलपन भरी लोकप्रियता का दिखाने का काम करेगी, जिसे समाज तो नजरअंदाज कर सकता है और ही निगल सकता है। पार्टनर के रूप में नेटफ्लिक्स का होना, मैं हमारी कहानी को केवल भारत में बल्कि दुनिया भर के लाखों दर्शकों तक पहुंचाने के लिए आभारी हूं।

दिवंगत गायक का किरदार निभाने को लेकर दिलजीत ने क्या बताया?

एक जारी बयान में, दिलजीत दोसांझ ने अमर सिंह चमकीला का किरदार निभाने की गहन यात्रा के बारे में बात करते हुए इसे अपने जीवन के सबसे कठिन अनुभवों में से एक बताया। नेटफ्लिक्स के साथ एक बार फिर सहयोग करने के लिए अपनी उत्तेजना व्यक्त करते हुए, दोसांझ ने अपनी सहकलाकार परिणीति और परियोजना के पीछे समर्पित टीम के प्रति आभार व्यक्त किया, जिनके सामूहिक प्रयासों ने इस कहानी में जान फूंक दी।

.आर. को अपनी आवाज़ देने के विशेषाधिकार पर विचार करते हुए। रहमान के मंत्रमुग्ध कर देने वाले संगीत पर दोसांझ ने साझा किया कि यह अनुभव लगभग ध्यानपूर्ण लगा, मुझे उम्मीद है कि मैं उनकी दृष्टि के साथ न्याय करने में सक्षम हूं।। उन्होंने कहानियों को साकार करने में विश्वास और सहयोग के महत्व को रेखांकित करते हुए इस परिवर्तनकारी भूमिका को सौंपने के लिए इम्तियाज भाजी, की हार्दिक सराहना की।

अगर आपको यह आर्टिकल पढ़ने में अच्छा लगा है तो आप इसे अपने दोस्तों और परिवारों को शेयर करे और हमारे न्यूज़ ब्लॉग के साथ बने रहने के लिए आप हमसे टेलीग्राम चैनल पे जुड़ सकते है जहां पे आपको हर रोज सभी तरह की न्यूज़ की लेटेस्ट जानकारी मिलती है।

यह भी पढ़े : Divya Khosla Net Worth : अपने दम पे करियर की शुरुआत करने वाली दिव्या आज कितनी अमीर है? जानें कुछ उनकी अनसुनी कहानी

यह भी पढ़े : Rakulpreet-Jackky Bhagnani Marriage First Pics : बॉलीवुड की एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी शादी के बंधन में बंध गए, उन दोनों ने सिख रीति-रिवाज से शादी की

Spread the love

Leave a comment