thenewsbuzz.in

IPO Next Week : नए सप्ताह में 5 नए इश्यू मार्केट में दस्तक देंगे, देखिए उनकी लिस्ट

IPO Next Week : बजट निकलने के बाद 5 फरवरी से शुरू हो रहे नए सप्ताह में मार्केट में हलचल रहने की उम्मीद है। इस सप्ताह में 5 कंपनिया शेयर मार्केट में लिस्ट होंगे उनमे 1 SME सेगमेंट के IPO रहेंगे वहीं इसके अलावा 4 Mainboard सेगमेंट के IPO रहेंगे। इस इश्यू में Retail Investors के लिए 7.50 गुणा रिजर्व हिस्सा और Non Institutional Investors के लिए 1.33  गुणा रिजर्व हिस्सा सब्सक्राइब हुआ है। तो आइए हम इस नए इश्यू की डिटेल जानकारी दे

IPO Next Week
IPO Next Week

Capital Small Finance Bank IPO :

Capital Small Finance Bank इश्यू के लिए 445-468 रुपए प्रति शेयर प्राइस बैंड सेट किया है। इस बैंक का IPO 7 फरवरी से ओपन हो जाएगा। वहीं लॉट साइज 32 शेयरो का बोली लगाने के लिए दिया गया है और इस इश्यू की लास्ट डेट 9 फरवरी होगी। ये बैंक 523.07 करोड़ रुपए पब्लिक इश्यू से जुटाना चाहती है।

Jana Small Finance Bank IPO :

कर्नाटका के Jana Small Finance Bank का IPO 7 फरवरी से ओपन होने वाला है और इस इश्यू में आप 9 फरवरी तक आखरी बोली लगा सकते है। वही लॉट साइज में निवेशक 36 शेयरो में बोली लगा सकते है। इस बैंक का भी प्लान इस इश्यू के जरिए 570 करोड़ रुपए जुटाने का चाहती है। इस बैंक ने इश्यू के 393-414 रुपए प्रति शेयर प्राइस बैंड तय किया गया है।

Apeejay Surrendra Park Hotels IPO :

इस कंपनी के भी IPO 5 फरवरी से ओपन हो जाएंगे और इसके साथ ही इसमें निवेशक 7 फरवरी तक बोली लगा सकेंगे। इसमें दिए गए लॉट साइज में निवेशक 96  शेयरो में बोली लगा सकते है। इस कंपनी ने IPO के लिए 147-155 रुपए प्रति शेयर का प्राइस बैंड तय किया है। इस के जरिए कंपनी 920 करोड़ रुपए जुटाना चाह रही है।

Alpex Solar Limited IPO :

इस कंपनी के भी IPO 8 फरवरी को मार्केट में ओपन होगा और इसमें निवेशक 12 फरवरी तक बोली लगा सकते है। इस कंपनी के लॉट साइज में निवेशक 1200 शेयरो में बोली लगा सकते है। इस इश्यू के लिए 109-115 रुपए प्रति शेयर के प्राइस बैंड तय किया गया है। कंपनी इस इश्यू के जरिए 74.51 करोड़ रुपए जुटाना चाहती है।

Rashi Peripherals IPO :

Rashi Peripherals कंपनी का IPO 7 फरवरी से मार्केट में ओपन होगा और इसमें निवेशक 9 फरवरी तक बोली लगा सकेंगे। इस कंपनी का प्लान इश्यू के जरिए 600 करोड़ रुपए जुटाना चाहती है। इसके लॉट साइज में निवेशक 48 शेयरो में बोली लगा सकेंगे। कंपनी ने इस इश्यू के लिए 295-313 रुपए प्रति शेयर प्राइस बैंड तय किया है।

Disclaimer : यहाँ पे जो भी जानकारी आपको दी जा रही है वह केवल इन्फॉर्मेशन के लिए दी जा रही है। आपको बता दें की मार्केट में निवेश बाजार जोखिम के अधीन है और हम आपको सलाह देते हैं कि आप निवेश से पहले एक्सपर्ट्स की सलाह जरूर लें। द न्यूज़ वॉज़.इन की तरफ से कभी भी पैसा लगाने की सलाह नहीं दी जाती है।

अगर आपको यह आर्टिकल पढ़ने में अच्छा लगा है तो आप इसे अपने दोस्तों और परिवारों को शेयर करे और हमारे न्यूज़ ब्लॉग के साथ बने रहने के लिए आप हमसे WhatsApp Channel पे जुड़ सकते है जहां पे आपको हर रोज सभी तरह की न्यूज़ की लेटेस्ट जानकारी मिलती है।

यह भी पढ़े : Capital Small Finance Bank IPO : 7 फरवरी को खुलेगा इश्यू, जानिए पूरी डिटेल्स

यह भी पढ़े : BPCL Share Price Increases : निवेशकों की हो गई अब चांदी, BPCL का शेयर 10% बढ़ा, जानिए पूरी डिटेल्स

Spread the love

Leave a comment