thenewsbuzz.in

Moto Edge 50 Pro 5G Launched in India : मोटोरोला ने भारतीय बाजार में लांच की अपनी पहली AI फ़ोन, दमदार फीचर से लैस

Moto Edge 50 Pro 5G Launched  in India : मोटोरोला ने आज भारतीय बाजार में अपना एक और बेहतरीन फ़ोन लांच कर दिया है। यह फ़ोन एक मिड रेंज बजट में दिखाई देगा। इस नए फ़ोन का नाम Motorola Edge 50 Pro है जो Motorola Edge 40 Pro का अपग्रेड वर्जन है। आइए जाने इसके शानदार फीचर के बारे में

Moto Edge 50 Pro 5G
Moto Edge 50 Pro 5G

Moto Edge 50 Pro 5G Launched  in India :

आप सभी के लिए मोटोरोला ने भारतीय बाजार में एक ऐसा फ़ोन लांच किया है जो AI फीचर पर बेस्ड है। ये फ़ोन काफी समय से चर्चा का विषय बना हुआ था। कंपनी ने AI फीचर से लैस इस फ़ोन को एक मिड रेंज सेगमेंट में लांच किया है। जो स्मार्टफोन फ़ोन यूजर के लिए किफायती साबित होगा।

Moto Edge 50 Pro 5G Specifications :

Moto Edge 50 Pro 5G Display :

मोटो ने इस फ़ोन में 6.67 इंच की pOLED डिस्प्ले दिया है, जो 144Hz रिफ्रेश रेट के साथ आती है और इसके साथ इसमें 2000 nits पीक ब्राइटनेस देखने को मिलती है। इस फ़ोन को कंपनी ने तीन कलर Black Beauty, Luxe Lavender और Moonlight Pearl shades लांच किया है।

Moto Edge 50 Pro 5G Camera :

इस फ़ोन में ट्रिपल सेटअप का कैमरा दिया गया है। जिसमे प्राइमरी कैमरा 50MP के OIS सेंसर्स के साथ दिया गया है जबकि दूसरा और तीसरा कैमरा 13MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और एक टेलीफोटो लेंस मिलता है। इस फ़ोन में बेहतरीन कैमरा फीचर्स के साथ-साथ 4K वीडियो रिकॉर्डिंग, सुपर नाइट मोड और 2x प्रोट्रेट ज़ूम भी देखने को मिलता है। बात करे फ्रंट कैमरे की तो इसमें सेल्फी और वीडियो कॉलिंग की सुविधा के लिए 50MP का सेल्फी कैमरा दिया है।

Moto Edge 50 Pro 5G Processor :

मोटोरोला का यह फ़ोन प्रोसेसर के मामले में भी काफी तगड़ा दिख रहा है। इसमें Qualcomm Snapdragon 7 Gen 3 चिपसेट दिया गया है। फ़िलहाल ये फ़ोन Android 14 पर बेस्ड Hello UI पर काम करता है। इसके साथ ही कंपनी इस फ़ोन में तीन एंड्रॉयड अपडेट और चार साल का सिक्योरिटी अपडेट देगी। इस फ़ोन में 12GB तक RAM और 256GB का स्टोरेज मिलता है।

Moto Edge 50 Pro 5G Battery and Charger :

इस फ़ोन में आपको 4500mAh की बैटरी दी गई है, जो की नॉन रिमूवेबल होता है। इसके साथ ही, एक USB Type-C मॉडल के साथ 125W की चार्जिंग, 50W के टर्बो पावर वायरलेस चार्जिंग और 10W की रिवर्स चार्जिंग सपोर्ट भी दिया गया है।

Moto Edge 50 Pro 5G Variant & Price :

मोटोरोला ने इस फ़ोन को दो वेरिएंट में लांच किया है। पहला वेरिएंट 8GB RAM + 128GB स्टोरेज आता है जिसकी कीमत 31,999 रुपये है। जबकि दूसरा वेरिएंट 8GB RAM+256GB स्टोरेज आता है और इसकी कीमत 35,999 रुपये है। कंपनी द्वारा इस फ़ोन के दोनों वेरिएंट पर 2000 रुपये का बैंक डिस्काउंट दिया जाएगा, लेकिन इसके लिए आपको HDFC बैंक के डेबिट या क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करना होगा। इस फ़ोन की सेल फ्लिपकार्ट पर 9 अप्रैल से शुरू हो जाएगी।

यह भी पढ़े : Satellite Based Toll System : Satellite Based टोल सिस्टम क्या है, जो FASTag और टोल बूथ को खत्म कर देगा

Spread the love

Leave a comment