thenewsbuzz.in

Realme Narzo 70 Pro 5G Launched in India : भारत में लांच हुई Realme Narzo 70 Pro 5G फ़ोन, बिना छूए हाथ के इशारों पर चलने वाला फोन, बस इतनी सी कीमत

Realme Narzo 70 Pro 5G Launched in India : रियलमी कंपनी ने आज अपना एक और नया स्मार्टफोन Realme Narzo 70 Pro 5G लांच कर दिया है। इस फ़ोन के डिजाइन, स्पेसिफिकेशन्स और फीचर काफी अच्छे दिए गए है और खास बात यह है कि इस फ़ोन में एयर जेश्चर नाम का फीचर दिया गया है। जिसकी मदद से आप बिना फोन को छूए हाथो के इशारों से उसे कंट्रोल कर सकते है।

Realme Narzo 70 Pro 5G Launched in India
Realme Narzo 70 Pro 5G Launched in India (Image Source : Realme)

Realme Narzo 70 Pro 5G Launched in India :

रियलमी ने अपनी Narzo सीरीज का नया स्मार्टफोन लांच किया है। इस फ़ोन को कंपनी ने दो कलर ग्लास ग्रीन और ग्लास गोल्ड में लांच किया है। इसके साथ ही कंपनी ने यह दावा किया है कि इस प्राइस सेगमेंट में Sony IMX890 OIS कैमरा सेंसर्स के साथ आने वाला यह पहला स्मार्टफोन होगा।

इस बार कंपनी ने इस फ़ोन में एक और खास फीचर लाया है जो की एयर जेश्चर फीचर है। इस फीचर की मदद से यूज़र्स इस फ़ोन को अपने हाथो के इशारे से फ़ोन को कंट्रोल कर सकते है।

Realme Narzo 70 Pro 5G Specifications :

Display :

रियलमी के इस फ़ोन में 6.67 इंच की FHD+ OLED डिस्प्ले दी गई है। जो 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आती है और इसके साथ इसमें  2000 nits पीक ब्राइटनेस देखने को मिलती है। इस फ़ोन की डिस्प्ले में रेनवाटर टच फीचर और सनलाइट मोड भी दिए गए है जिससे यूज़र्स इस फोन को कड़ी धूप या भींगे हाथों से भी इस्तेमाल कर सकेंगे।

Camera :

इस फ़ोन में आपको ट्रिपल सेटअप का कैमरा देखने को मिलता है। जिसमे प्राइमरी कैमरा 50MP के Sony IMX890 प्राइमरी सेंसर के साथ आता है, तो वही इसमें सेकेंडरी कैमरा 8MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल और 2MP का मैक्रो सेंसर भी दिया गया है।

बात करे फ्रंट कैमरे की तो इसमें सेल्फी के लिए 16 MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है जिससे आप 4 K मोड तक में वीडियो रिकॉर्डिंग कर सकते है।

Processor :

इस फ़ोन में एक तगड़ा प्रोसेसर दिया गया है इसमें Mediatek Dimensity 7050 5G चिपसेट दिया गया है और ये ग्राफिक्स के लिए Mali-G57 MC2 GPU के साथ आता है। फ़िलहाल ये फ़ोन Android 14 पर बेस्ड Realme UI 5.0 ओएस पर काम करेगा।

स्टोरेज की बात करे तो इस फ़ोन में 8GB वर्चुअल रैम के साथ 8GB फिज़िकल RAM और 256 GB तक का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है।

Battery :

इस फ़ोन में 5000mAh की एक बड़ी बैटरी दी गई है, जो की नॉन रिमूवेबल होगा। इसके साथ ही, एक USB Type-C मॉडल के साथ 67W के SUPERVOOC चार्जर मिलेगा, जिससे फ़ोन 45 मिनट फुल चार्ज हो जाएगा।

Realme Narzo 70 Pro 5G Variant & Price :

इस फ़ोन को कंपनी ने दो वेरिएंट में लांच किया गया है। पहला वेरिएंट 8GB RAM + 128GB स्टोरेज वाला है और इसकी कीमत 19,999 रुपये है। जबकि दूसरा वेरिएंट 8GB RAM+256GB स्टोरेज वाला है और इसकी कीमत 21,999 रुपये है। कंपनी द्वारा इस फ़ोन के बेस वेरिएंट पर लांच ऑफर के रूप में 1000 का डिस्काउंट दिया जा रहा है और इस फ़ोन के दूसरे वेरिएंट पर 2000 रुपये का बैंक डिस्काउंट दिया जाएगा, लेकिन इसके लिए आपको ICICI बैंक या HDFC बैंक के डेबिट या क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करना होगा।

बता दे, इस फ़ोन की सेल 22 मार्च की दोपहर 12 बजे से रियलमी स्टोर और अमेजन शॉपिंग प्लेटफॉर्म पर होगी।

यह भी पढ़े : Google I/O 2024 : Google के मेगा इवेंट की लांच डेट सामने आई, Android 15 और Google Pixel 8a जैसे कई प्रॉडक्ट लांच होने की उम्मीद

Spread the love

Leave a comment