thenewsbuzz.in

Elvish Yadav Arrested : एल्विश यादव ने कबूला गुनाह ! सांपो के जहर मंगवाने की बात मानी, जानिए पूरी डिटेल्स

Elvish Yadav Arrested : फेमस यूट्यूबर एल्विश यादव ने कबूला गुनाह, एल्विश ने नोएडा पुलिस के सामने पूछताछ के दौरान बहुत से चौंका देने वाले खुलासे किए।

Elvish Yadav Arrested
Elvish Yadav Arrested

Elvish Yadav Arrested :

यूट्यूबर एल्विश यादव अब नोएडा पुलिस की गिरफ्त में आ चुके है। पुलिस के साथ पूछताछ के दौरान एल्विश ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है, साथ ही कई सारे चौंका देने वाले खुलासे भी किए है। अब पूछताछ के बाद उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। इस दौरान उन्होंने बताया कि पार्टी में स्नैक वेनम का किस लिए इस्तेमाल किया जाता है।

एल्विश ने कबूली रेव पार्टी की बात :

नोएडा पुलिस ने पूछताछ के दौरान एल्विश से पूछा कि क्या तम्हे सेक्टर 51 में होने वाली रेव पार्टी के बारे में जानकारी थी? तो इस बात पर एल्विश ने कहा कि हां मुझे इन सबके बारे में जानकारी थी और इस तरह की पार्टी हमेशा होते रहती है।

इसके बाद पुलिस ने पूछा कि पार्टी में सांप को क्यों मंगवाए गए थे और क्या आपने इसका इंतजाम किया था? इस पर एल्विश ने कहा कि रेव पार्टियों में सांपो को भी लाया जाता है वो सांप जहरीले नहीं होते उन्हें गले में डालकर सिर्फ इंजॉय किया जाता है और राहुल ने मुझे बताया था इसके बाद मैंने उसे सपेरों से कनेक्ट करवा दिया इसके बाद उन दोनों की आपस में क्या बाते हुई ये मुझे नहीं पता है।

‘स्नैक वेनम’ को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा :

पूछताछ में पुलिस ने सांपो के अलावा 20 ML स्नैक वेनम के बारे में पूछा कि पार्टी के दौरान इसका क्या किया जाता है? एल्विश ने कहा कि ‘स्नेक बाईट के जरिए स्नैक वेनम को कुछ लोग नशे के तौर पर लेते है इसके बाद स्नैक वेनम का क्या किया जाता है इसका पता मुझे नहीं है।

इसके बाद पुलिस ने पूछा कि आप पार्टी और उसके आयोजकों को कैसे जानते है? इसपर उन्होंने कहा कि उनसे मेरी मुलाकात किसी पार्टी में नहीं हुई थी मै हमेशा अपने वीडियो शूट के लिए सांपो को उन्ही लोगो से मंगवाया करता था।

क्या था पूरा मामला?

आपको बता दे कि एल्विश पर रेव पार्टियों में सांपों के जहर की सप्लाई करने का आरोप लगा था, उन्होंने नोएडा सेक्टर 51 की पार्टी में सांपो के जहर की सप्लाई की थी और इस चीज़ की पुष्टि भी फॉरेंसिक टीम ने किया था।

पिछले साल केस दर्ज हुआ :

एल्विश पर केस पिछले साल नवंबर में दर्ज किया गया था। जब पीपल फॉर एनिमल के सदस्य गौरव गुप्ता ने एक स्टिंग में खुलासा किया था जिसके बाद इसमें यूट्यूबर एल्विश का भी नाम सामने आया था। इसके बाद गौरव की शिकायत पर पुलिस ने एल्विश के साथ छह अन्य लोगो पर भी एफआइआर दर्ज किया था।

यह भी पढ़े : Kirti-Pulkit Wedding : कृति खरबंदा-पुलकित सम्राट सात जन्मों के लिए शादी के बंधन में बंधे, शादी की पहली तस्वीरें भी आई सामने

यह भी पढ़े : Singham Again Movie Update : किरदार से उठा पर्दा रोहित शेट्टी की आगामी फिल्म में अर्जुन कपूर बनेंगे विलेन पोस्टर में अर्जुन की नयी लुक ने मचाई खलबली

Spread the love

Leave a comment