thenewsbuzz.in

Kirti-Pulkit Wedding : कृति खरबंदा-पुलकित सम्राट सात जन्मों के लिए शादी के बंधन में बंधे, शादी की पहली तस्वीरें भी आई सामने

Kirti-Pulkit Wedding : बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति खरबंदा और एक्टर पुलकित सम्राट सात जन्मों के लिए शादी के बंधन में बंध गए है। आज उन्होंने अपनी वेडिंग की पहली तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर कर दी है।

Kirti-Pulkit Wedding
Kirti-Pulkit Wedding

Kirti-Pulkit Wedding :

बॉलीवुड में इन दिनों शादी के प्रचलन जोड़ो से चल रहा है अभी कुछ समय पहले ही राकुलप्रीत और जैकी की शादी हुई थी और अब इस लिस्ट में एक और कपल का नाम जुड़ गया है और वो है बॉलीवुड की हैंडसम कपल जोड़ी कृति खरबंदा-पुलकित सम्राट इन दोनों ने भी शादी कर ली है।

इस कपल ने 15 मार्च को हरियाणा के मानेसर में आईटीसी ग्रैंड भारत पैलेस में अपने परिवार और कुछ क्लोज फ्रेंड्स की मौजूदगी में सात फेरे लिए। वही अब उनके फैंस शादी की खबरे सुनने के बाद उनके तस्वीरों को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। तो फाइनली अब कपल ने शादी की पहली तस्वीर शेयर की है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है और इस तस्वीर में कपल बहुत ही खूबसूरत लुक में नजर आ रहे हैं।

पुलकित-कृति की शादी का लुक :

पुलकित-कृति की शादी की तस्वीरों में कपल अपने बिग डे को एंजॉय करते दिख रहे है और दोनों ही अपनी ग्रैंड शादी में बेहद खूबसूरत लग रहे है। आपको बता दे, कृति ने अपनी शादी में पिंक कलर का लहंगा पहना था और इसमें वो बहुत प्यारी लग रही थी और पुलकित ने ऑफ व्हाइट शेरवानी पहनी थी। पुलकित की ये शेरवानी बेहद खास थी दरअसल, पुलकित की शेरवानी पर कई सारे मंत्र भी लिखे हुए थे।

पुलकित-कृति ने कविता के जरिए अपनी तस्वीरें साझा की :

कपल ने अपनी शादी की पहली तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की और उसमे एक प्यारी से कविता भी लिखा है, “गहरे नीले आकाश से, सुबह की ओस को…. शुरू से अंत तक, हर अब और हर तब में, जब भी मेरा दिल अलग तरह से धड़कता है, ये तम्हे ही होना है….

काफी टाइम से दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे :

पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। साल 2019 में फिल्म पागलपंती के सेट पे दोनों की मुलाकात हुई और इस दौरान दोनों एक दूसरे को दिल बैठे। इसके बाद अब फाइनली इतने सालो डेट करने के बाद इस रिश्ते को शादी का नाम दे दिया। आपको बता दे, ये पुलकित की दूसरी शादी है इससे पहले उन्होंने साल 2014 में सलमान खान की मुंहबोली बहन श्वेता रोहिरा से शादी की थी लेकिन ये शादी 2015 में टूट गई थी और दोनों ने तलाक ले लिया था।

यह भी पढ़े : Yodha Movie Box Office Collection : सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘योद्धा’ ने पहले दिन इतने करोड़ की कमाई

यह भी पढ़े : Pushpa 2 Movie Update : रश्मिका मंदाना ने ‘Pushpa 2’ मूवी को लेकर दिया एक बड़ा अपडेट, कहा.. ‘पहले से कहीं ज्यादा बड़ी होगी’

Spread the love

Leave a comment