thenewsbuzz.in

Yodha Movie Box Office Collection : सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘योद्धा’ ने पहले दिन इतने करोड़ की कमाई

Yodha Movie Box Office Collection : सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर फिल्म ‘योद्धा’ आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गया है। वहीं अब इस फिल्म के पहले दिन की शुरुआती कमाई का आंकड़ा सामने भी सामने आ गया है। आइए जाने फिल्म ने पहले दिन कितनी कमाई की है।

Yodha Movie Box Office Collection
Yodha Movie Box Office Collection

Yodha Movie Box Office Collection Day 1 :

सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘योद्धा’ जिसका दर्शक कब से इंतज़ार कर रहे थे वो आज रिलीज़ हो गया है। फिल्म के रिलीज़ के साथ ही दर्शको की भीड़ सिनेमाघरों में देखने को मिली। इस फिल्म से सिद्धार्थ ने अपने फैंस के साथ दर्शको का भी दिल जीत लिया है। फिल्म ‘योद्धा’ को दर्शको से अच्छे रिस्पॉन्स मिल रहे है उम्मीद है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पे शैतान और बक्सर द नक्सल स्टोरी को कड़ी टक्कर देगी। अब इन सब के बीच फिल्म के पहले दिन की कमाई के आंकड़े भी सामने आ चुका है।

फिल्म ‘योद्धा’ ने की इतने करोड़ की कमाई :

फिल्म शेरशाह के बाद एक बार फिर से सिद्धार्थ मल्होत्रा एक सोल्जर की किरदार में नज़र आ रहे है और दर्शको को उनका ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है। जब से फिल्म रिलीज़ हुई है तब से फिल्म सोशल मीडिया पर भी छाई हुई है। आइए जाने फिल्म ने अपने फर्स्ट डे कितने करोड़ का बिजनेस किया है।

सैकनिल्क वेबसाइट रिपोर्ट के अनुसार, योद्धा ने रिलीज के पहले दिन 1.93 करोड़ रुपये कमाई की है लेकिन, ये अभी शुरुआती आंकड़े है और फिल्म का टोटल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कल आएगा। आपको बता दे बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के अनुसार फिल्म योद्धा पहले दिन 9 से 10 करोड़ रुपये तक का कमाई कर सकती है।

फिल्म की कहानी :

फिल्म ‘योद्धा’ में एक ऐसी कहानी दिखाई गई है जो आतंकियों द्वारा प्लेन हाईजैक करने पर लड़ता है और प्लेन मैं मौजूद सभी यात्री को सही सलामत वापस निकालता है। इस फिल्म में योद्धा के किरदार में बॉलीवुड स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा एक बार फिर से एक्शन रोल में नजर आ रहे है और ये फिल्म में सोल्जर की भूमिका में है। इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ दिशा पाटनी पहली बार स्क्रीन स्पेस शेयर करते दिखाई दी है। इसके अलावा फिल्म में राशि खन्ना भी अहम भूमिका में है।

योद्धा की भिड़ंत :

बॉक्स ऑफिस पर योद्धा के साथ आज अदा शर्मा की फिल्म बस्तर का टक्कर हुआ है। फिल्म बस्तर को भी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। ये फिल्म भी योद्धा की तरह दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। लेकिन फिल्म की कमाई के मामले में सिद्दार्थ की फिल्म योद्धा काफी आगे है। सैकनिल्क वेबसाइट रिपोर्ट के अनुसार, ‘बक्सर द नक्सल स्टोरी’ ने फर्स्ट डे सिर्फ 18 लाख रुपये कमाई की है। अभी ये शुरुआती आंकड़े आई है और अभी ऑफिशियल डाटा आना बाकि है इसके बाद इसमें बदलाव की संभावना है।

यह भी पढ़े : Singham Again Movie Update : किरदार से उठा पर्दा रोहित शेट्टी की आगामी फिल्म में अर्जुन कपूर बनेंगे विलेन पोस्टर में अर्जुन की नयी लुक ने मचाई खलबली

यह भी पढ़े : Sidharth Malhotra : मॉडल से एक्टर बनने तक का सफर, इनके नेट वर्थ जान उड़ जाएंगे होश

 

Spread the love

Leave a comment