thenewsbuzz.in

Maharani Season 3 Review : हुमा कुरैशी ने एक बार फिर अपनी दमदार एक्टिंग से फैंस का दिल जीता

Maharani Season 3 Review : हुमा कुरैशी स्टारर ‘महारानी 3’ आज रिलीज हो गया है, जिसमें एक बार फिर उनकी दमदार एक्टिंग देखने को मिली। तो आइए हम आपको इस सीरीज से जुड़ी जानकारी दे और साथ ही साथ ये भी बताएंगे कि क्या आपको इसे देखना चाहिए?

Huma Qureshi
Huma Qureshi

Maharani Season 3 Review :

हुमा कुरैशी एक बार फिर अपनी OTT की दुनिया में अपनी हिट सीरीज ‘महारानी सीजन 3’ के साथ आ गई है। बिहार और उसके राजनीति पे बनी ये सीरीज में हुमा एक बार फिर से दमदार रोल में दिख रही है। जो लोग शुरू से ही राजनीति में दिलचस्पी रखते आए उन्हें तो बिहार की राजनीति तो पता ही होगी और जिन्हे नहीं पता है तो वो लोग उसके लिए हुमा कुरैशी की वेब सीरीज ‘महारानी 3’ देखकर समझ सकते है। यहां पे हमने हुमा की एक्टिंग का वो जलवा देखा जो आजतक नहीं देखा था। अब महारानी का सीजन 3 रिलीज हो चुका है, पर क्या है उसकी कहानी आइए जानते है।

महारानी 3 की कहानी :

इस सीजन की कहानी भी वही से शुरू होती है जहां पे पिछले सीजन की कहानी समाप्त हुई थी। इस सीजन की शुरुआत में ही रानी भारती तीन साल से जेल में है ये दिखाया गया है पर रानी के राजनीतिक सलाहकार मिश्राजी रानी भारती को हर बार जमानत पर जेल से बाहर आने की हिदायत (सलाह) देते है, पर रानी हर बार उनकी बातो को मना कर देती है। फिर इसके बाद ऐसा कुछ होता है कि रानी को जेल से बाहर आना ही पढ़ता है।

जेल से बाहर निकलते ही रानी और नवीन कुमार के बीच तीखी बहस देखने को मिलती है। वही पे रानी के विरोधियों को लगता है कि जेल में रहकर वह अपनी पढ़ाई पूरी कर रही थी, लेकिन वह पढाई नहीं बल्कि इस आड़ में वे जेल में अपनी सेना तैयार कर रही है और जेल से बाहर आने के बाद वे खुद पे लगे अपने पति की हत्या के आरोप से बेकसूर तो साबित करती ही है इसके साथ ही अपने विरोधियों की नाक में भी दम कर देती है।

लेकिन इस बार देखना ये होगा कि क्या रानी इस बार मुख्यमंत्री बन पाती है या नहीं, क्या इस बीच इनसब में उनके बच्चे उनका साथ देते है, और क्या होगा इस राजनीति के खेल का नया अध्याय, तो इन सभी का जवाब ये सीरीज देगी।

कैसी है ये सीरीज :

सुभाष कपूर के इस शो ने दोनों सीजन में अपना दबदवा बना के रखा है। इस सीजन को सौरभ भावे ने डायरेक्ट किया है। इस सीजन में भी पहले सीजन की तरह काफी ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिलेंगे। जिसकी वजह से आप अंत तक एपिसोड में बने रहेंगे। वही नवीन कुमार का भी रोल दमदार दिखाया गया है। एक माँ के लिए कितनी मुश्किल होती है राजनीति के फसकर वो इस सीजन में दिखाया गया है। इस सीजन में 8 एपिसोड है। इस सीरीज के सीजन में रानी सिर्फ महिला मुख्यमंत्री ही नहीं बल्कि एक बड़ी नेता के रूप में उभरती है।

दमदार एक्टिंग :

दोनों सीजन की तरह हुमा की एक्टिंग कमाल की लग रही है। इस सीजन में भी उन्होंने अपने रोल को पकड़कर रखा है और बड़ी चीज़ इस बार उनकी डायलॉग है जो लोगो को जबरदस्त लगने वाली है। इस सीजन में नवीन कुमार भी बढ़िया एक्टिंग करते दिख रहे है। विनीत कुमार, अनुजा साठे, कानी कुश्रुति और प्रमोद पाठक ने भी अच्छा काम किया है। इन सभी को देखकर ऐसा लगता ही नहीं है कि ये एक्टिंग कर रहे है।

बेहतरीन डायरेक्शन :

सौरभ भावे ने इस सीजन को बहुत ही बेहतर बनाया है। इस सीजन में सौरभ ने रानी भारती और नवीन कुमार की राजनीतिक रैली और स्पीच को शूट किया गया और ये देखकर काफी मजा आ रहा है। वही इसमें राजनीति के साथ-साथ किरदारों के इमोशंस को बखूबी ढंग से दिखाया है।

इसके अलावा जितने भी कुछ है डायरेक्शन, कैमरावर्क, म्यूजिक सभी कुछ कमाल का रहा है। ये सीजन भी दर्शको को पसंद आएगी। अब लोगो के मन में सवाल ये है कि क्या इसका 4 सीजन भी आएगा, अगर आता है तो उस सीजन में रानी भारती का क्या रोल होगा? ये तो आगे समय पे ही मालूम होगा। तब तक आप सभी इस सीजन को एन्जॉय कीजिए और कमेंट करके जरूर बताइएगा कि ये सीजन आपको कैसा लगा?

यह भी पढ़े : Pushpa 2 Movie Update : रश्मिका मंदाना ने ‘Pushpa 2’ मूवी को लेकर दिया एक बड़ा अपडेट, कहा.. ‘पहले से कहीं ज्यादा बड़ी होगी’

Spread the love

Leave a comment