thenewsbuzz.in

Vivo T3 5G Launched in India : वीवो ने लांच की भारत में सस्ता फोन, 50MP कैमरा और 4K वीडियो रिकॉर्डिंग के साथ

Vivo T3 5G Launched in India : अगर आप एक मिडरेंज सेगमेंट में सबसे अच्छा फ़ोन लेना चाहते है तो वीवो ने इसी रेंज में भारत में अपना एक नया स्मार्टफोन लांच किया है और कंपनी का दावा है कि इसमें बहुत सारे खास फीचर्स और शानदार कैमरा क्वालिटी दी गई है।

Vivo T3 5G Launched in India
Vivo T3 5G Launched in India (Image Source : X)

Vivo T3 5G Launched in India :

एक शानदार बजट में वीवो ने सारी सुविधा से लैस वाला फ़ोन को भारतीय बाजार में लांच किया है इस फ़ोन का नाम Vivo T3 5G है। ये फ़ोन पिछले काफी दिनों से हर लोगो के लिए चर्चा का विषय बना हुआ था। अब कंपनी ने इस फोन को आखिरकार लांच कर ही दिया है। कंपनी ने इस फ़ोन को एक मिडरेंज प्राइस सेगमेंट में लांच किया है जो की आज के समय में आम लोगो के लिए काफी किफायती साबित होगा।

Vivo T3 5G Specifications :

Vivo T3 5G Display :

वीवो के इस फ़ोन में 6.67 इंच की FHD+ AMOLED स्क्रीन दी गई है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आती है और इसके साथ इसमें 1800 nits पीक ब्राइटनेस देखने को मिलती है। इस फोन को कंपनी ने क्रिस्टल फ्लैक और कॉसमिक ब्लू समेत दो कलर ऑप्शन्स दिए है।

Vivo T3 5G Camera :

इस फ़ोन में ट्रिपल सेटअप का कैमरा देखने को मिलता है। जिसमे प्राइमरी कैमरा 50MP के Sony IMX822 प्राइमरी सेंसर के साथ आता है। इसके साथ इस फोन में 2MP का एक बुके लेंस और एक फ्लिकर सेंसर भी मौजूद है। इस फ़ोन में बेहतरीन कैमरा फीचर्स के साथ-साथ 4K वीडियो रिकॉर्डिंग, 2x प्रोट्रेट ज़ूम और सुपर नाइट मोड देखने को मिलता है। बात करे फ्रंट कैमरे की तो इसमें सेल्फी और वीडियो कॉलिंग की सुविधा के लिए 16 MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Vivo T3 5G Processor :

ये फ़ोन प्रोसेसर के मामले में भी काफी तगड़ा है इसमें  MediaTek Dimensity 7200 5G चिपसेट दिया गया है। फ़िलहाल ये फ़ोन Android 14 पर बेस्ड Funtouch OS 14 ओएस पर चलता है। इस फ़ोन में 8GB वर्चुअल रैम के साथ 8GB फिज़िकल RAM और 256 GB तक का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है।

Vivo T3 5G Battery & Charger :

इस फ़ोन में आपको 5000mAh की एक बड़ी बैटरी देखने को मिलती है, जो की नॉन रिमूवेबल होता है। इसके साथ ही, एक USB Type-C मॉडल के साथ 44W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दिया गया है।

Vivo T3 5G Variant & Price :

इस फ़ोन को कंपनी ने दो वेरिएंट में लांच किया है। पहला वेरिएंट 8GB RAM + 128GB स्टोरेज आता है और इसकी कीमत 19,999 रुपये है। जबकि दूसरा वेरिएंट 8GB RAM+256GB स्टोरेज आता है और इसकी कीमत 21,999 रुपये है। इस फोन की पहली सेल 27 मार्च को वीवो स्टोर और फ्लिपकार्ट प्लेटफार्म पर होगी। कंपनी द्वारा इस फ़ोन के दोनों वेरिएंट पर 2000 रुपये का बैंक डिस्काउंट दिया जाएगा, लेकिन इसके लिए आपको SBI बैंक या HDFC बैंक के डेबिट या क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करना होगा।

इसके अलावा भी कंपनी ने यूज़र्स को इस फोन पर 2000 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस और तीन महीने की नो कॉस्ट ईएमआई का ऑफर भी दिया है।

यह भी पढ़े : Microsoft AI New CEO Mustafa Suleyman : टैक्सी ड्राइवर का बेटा बना Microsoft AI का न्यू सीईओ, आखिर कौन हैं मुस्तफ़ा सुलेमान? जानिए इनकी अनसुनी कहानी

यह भी पढ़े : Realme Narzo 70 Pro 5G Launched in India : भारत में लांच हुई Realme Narzo 70 Pro 5G फ़ोन, बिना छूए हाथ के इशारों पर चलने वाला फोन, बस इतनी सी कीमत

Spread the love

Leave a comment